Thursday , January 18 2018

फ़िल्म अदाकारों से इंतेख़ाबी मुहिम्मात दिलचस्प

उत्तर प्रदेश असेंबली इंतेख़ाबात के लिए पूरे शबाब पर आई इंतेख़ाबी मुहिम को फ़िल्म अदाकारों ने काफ़ी दिलचस्प बना दिया है।कांग्रेस ने अपनी इंतेख़ाबी मुहिम में अमीषा पटेल, महीमा चौधरी, नग़मा और संजय दत्त को जहां मैदान में उतारा है, वह

उत्तर प्रदेश असेंबली इंतेख़ाबात के लिए पूरे शबाब पर आई इंतेख़ाबी मुहिम को फ़िल्म अदाकारों ने काफ़ी दिलचस्प बना दिया है।कांग्रेस ने अपनी इंतेख़ाबी मुहिम में अमीषा पटेल, महीमा चौधरी, नग़मा और संजय दत्त को जहां मैदान में उतारा है, वहीं भारतीय जनतापार्टी( बी जे पी) इससे पीछे नहीं है। पिछले इंतेख़ाबात तक मिस्टर अमर सिंह के साथ समाजवादी पार्टी की मुहिम चलाने वाले संजय दत्त इस इलेक्शन में ख़ुद को कट्टर कांग्रेसी बता रहे हैं।

अमीषा पटेल और महीमा चौधरी जहां वोटरों को रिझाने में लगी हैं वहीं हेमा मालिनी कह रही हैं कि अगर बसंती से प्यार है तो बी जे पी के उम्मीदवारों को जिताइए । ख़ामोश जैसे अल्फ़ाज़ के साथ डायलॉग बोलने के लिए नाज़रीन की तालियां बटोरने वाले शत्रुधन सिन्हा ड्रीम गर्ल के नाम से मशहूर हेमा मालिनी और छोटे पर्दे की अदाकारा स्म्रिती ईरानी से बी जे पी के उम्मीदवारों को जताने की अपील कराई जा रही है।

कभी समाजवादी की इंतेख़ाबी मुहिम चलाने वालों में अहम शुमार की जाने वाली जया पर्दा इस इलेक्शन में लोक मंच के उम्मीदवारों को जीताने में मसरूफ़ हैं।

TOPPOPULARRECENT