Wednesday , December 13 2017

फ़िल्म अदाकार प्राण हॉस्पिटल में शरीक

मुंबई, २० नवंबर (पीटीआई) बालीवुड के पुराने अदाकार प्राण को ख़राबी सेहत की बुनियाद पर बांद्रा के लीलावती हॉस्पिटल में शरीक किया गया है। दरअसल वो मामूल के चेक अप के लिए हॉस्पिटल पहुंचे थे लेकिन पता चला कि उन्हें तनफ़्फ़ुस का आरिज़ा लाह

मुंबई, २० नवंबर (पीटीआई) बालीवुड के पुराने अदाकार प्राण को ख़राबी सेहत की बुनियाद पर बांद्रा के लीलावती हॉस्पिटल में शरीक किया गया है। दरअसल वो मामूल के चेक अप के लिए हॉस्पिटल पहुंचे थे लेकिन पता चला कि उन्हें तनफ़्फ़ुस का आरिज़ा लाहक़ है लिहाज़ा उन्हें शरीक हो जाने का मश्वरा दिया गया।

फ़िलहाल इन का ईलाज जारी है और उन का मिज़ाज बेहतर बताया गया है। लीलावती हॉस्पिटल के तर्जुमान डाक्टर सुधीर ने पी टी आई को ये बात बताई।

बाली वुड में वीलेन के किरदार के लिए मशहूर 92 साला प्राण ने 350 फिल्मों में काम किया। उन की कुछ मशहूर फिल्मों में ख़ानदान , औरत, बड़ी बहन, जिस देश में गंगा बेहती है, हाफ टिकट , पूरब और पच्छिम, राम और श्याम, डॉन और ज़ंजीर के नाम काबिल-ए-ज़िकर हैं।

हिंदूस्तानी सिनेमा में अपनी बेशबहा ख़िदमात अंजाम देने पर हकूमत-ए-हिन्द ने 2001 में उन्हें पद्म भूषण के ख़िताब से नवाज़ा था।

TOPPOPULARRECENT