Monday , December 18 2017

फ़्रांस में राहुल गांधी एक लड़की के साथ घूमते हुए नज़र आए

जनता पार्टी लीडर सुब्रामणियम स्वामी ने ए आई सी सी जनरल सेक्रेटरी राहुल गांधी के हालिया दौरा फ़्रांस से मुताल्लिक़ लिखा है कि राहुल गांधी को फ़्रांस में एक लड़की के साथ घूमते हुए देखा गया । उन्होंने टयूटर पर लिखा है कि राहुल गांधी फ़

जनता पार्टी लीडर सुब्रामणियम स्वामी ने ए आई सी सी जनरल सेक्रेटरी राहुल गांधी के हालिया दौरा फ़्रांस से मुताल्लिक़ लिखा है कि राहुल गांधी को फ़्रांस में एक लड़की के साथ घूमते हुए देखा गया । उन्होंने टयूटर पर लिखा है कि राहुल गांधी फ़्रांस में एक अफ़्ग़ान मुस्लिम लड़की के साथ क्या कर रहे थे । इस लड़की को शादी की अँगूठी पहने हुए देखा गया ।

13 मार्च को लिखे गए टयूटर में सुब्रामणियम स्वामी ने ये दावा किया है कि राहुल गांधी इटली में मुक़ीम अफ़्ग़ानिस्तान की मुस्लिम लड़की के साथ फ़्रांस गए हुए थे । उन्होंने अपने टयूटर पर ये भी लिखा है कि इस साल के ख़तम तक एन डी ए इक़्तेदार पर आएगी उस वक़्त तिहाड़ जेल क़ैदीयों से भर जाएगी । इससे पहले कि टयूटर पर स्वामी ने राहुल गांधी पर शदीद तन्क़ीद की थी कि असेंबली इंतेख़ाबात में कांग्रेस के कमज़ोर मुज़ाहरा के लिए राहुल गांधी ज़िम्मेदार हैं । उन्होंने यू पी असेंबली इंतेख़ाबात से मुताल्लिक़ लिखते हुए राहुल गांधी को बुद्धू क़रार दिया था । उन्होंने राहुल गांधी और अखिलेश यादव के दरमयान ख़त फ़ासिल खींची थीं ।

TOPPOPULARRECENT