Wednesday , September 19 2018

फायरिंग करने वाला मैं नहीं था , मैं ड्यूटी पर था : रयान लानज़ा

वाशिंगटन, 16 दिसंबर: ( एजेंसी) अमेरीका के एक स्कूल में एक जुनूनी की फायरिंग से हुई बच्चों की हलाकत पर आलमी सतह पर अफ़सोस का इज़हार किया जा रहा है वहीं इस दिलदोज़ वाक़िया के फ़ौरी बाद रयान लानज़ा नामी शख़्स ने अपने फेसबुक पर वज़ाहत करते होई क

वाशिंगटन, 16 दिसंबर: ( एजेंसी) अमेरीका के एक स्कूल में एक जुनूनी की फायरिंग से हुई बच्चों की हलाकत पर आलमी सतह पर अफ़सोस का इज़हार किया जा रहा है वहीं इस दिलदोज़ वाक़िया के फ़ौरी बाद रयान लानज़ा नामी शख़्स ने अपने फेसबुक पर वज़ाहत करते होई कहा कि फायरिंग करने वाला वो नहीं था ।

जिस वक़्त वाक़िया रौनुमा हुआ वो ड्यूटी पर था । याद रहे कि फायरिंग करने वाले जुनूनी की शनाख़्त 20 साला आडम् लानज़ा की हैसियत से की गई है जो मज़कूरा बाला शख़्स रयान लानज़ा का छोटा भाई है । इस वाक़िया में एलीमेंटरी स्कूल के 20 बच्चे और दीगर आठ अफ़राद हलाक हो गए ।

क़बल अज़ीं 2007 में वर्जिनिया में भी इसी तरह की फायरिंग में कई अफ़राद हलाक हो गए थे और कल Connecticut में पेश आया वाक़िया दूसरा बदतरीन वाक़िया है । रयान लानज़ा ने जिस वक़्त टी वी रिपोर्ट देखी वो अपने दफ़्तर Ernst & Young में मसरूफ़ था । टी वी रिपोर्ट देखने के बाद रयान लानज़ा सकता में आ गया और फ़ौरी तौर पर अपने बॉस से दफ़्तर से जल्द छुट्टी लेने की इजाज़त हासिल कर ली ।

फेसबुक पर रयान ने इस बात की कई बार तरदीद की है कि क़ातिल के तौर पर इसका नाम ग़लती से पेश किया जा रहा है । अंग्रेज़ी के कैपटल ( जली ) हुरूफ़ का इस्तेमाल करते हुए फेसबुक पर रयान ने तहरीर किया कि फायरिंग करने वाला मैं नहीं था । मैं अपनी ड्यूटी पर था |

TOPPOPULARRECENT