Monday , December 11 2017

फारूख अब्दुल्ला कर रहे हैं दहशतगर्दों की हिमायत : सुशील मोदी

पटना : बिहार बीजेपी लीडर सुशील कुमार मोदी ने नेशनल कांफ्रेंस के लीडर डॉ. फारूख अब्दुला पर हमला बोला है। सुशील मोदी ने ट्वीट करके कहा है कि फारूख अब्दुल्ला ने भारतीय आर्मी का हौसला तोड़ने की नापाक कोशिश की है। जिस वक़्त वजीरे आजम नरेंद्र मोदी की कियादत में भारत दुनिया में दहशतगर्द के खिलाफ लड़ाई की हिमायत कर रहा है, उसी वक़्त फारुख अब्दुल्ला ने पाकिस्तानी दहशतगर्दों का मन बढ़ाने वाला बयान दिया है। उन्होंने यह कह कर भारतीय आर्मी का हौसला तोड़ने की नापाक कोशिश की है कि पूरी फौज झोंक कर भी हुकूमत हमें दहशतगर्दों से नहीं बचा सकती।

जम्मू-कश्मीर के वजीरे आला रह चुके जनाब फारुख कश्मीर के पाकिस्तानी कब्जे वाले हिस्से (पीओके) को आज़ाद कराने के भारतीय पार्लियामेंट के करारदर को गैर मुतल्लिका बता कर रियासत के उस हिस्से पर पाकिस्तानी को जायज भी ठहरा रहे हैं। पार्लियामेंट ने 1994 में मुत्तका करारदर मंजूर कर पीओके को भारत का हिस्सा माना है और इसकी वापसी के लिए हर मुमकिन रास्ता अपनाने का मक़सद ज़ाहिर किया है। फारुख अब्दुल्ला के दोनों बयान क़ौमी एहसास के खिलाफ होने की वजह कबीले मज़मत हैं।

फारुख अब्दुल्ला ने 20 नवंबर को पटना के गांधी मैदान में जिन लीडरों के साथ प्लेटफॉर्म साझा किया था, उन्हें मुल्क को बताना चाहिए कि वे कश्मीर पर पार्लियामेंट के मंजूरी और भारतीय आर्मी का हिमायत करते हैं या फारुख अब्दुल्ला के साथ हैं।

TOPPOPULARRECENT