Tuesday , December 19 2017

फिक्सिंग :क्रिस गेल भी शक के दायरे में

नई दिल्ली। 25 मई -फिक्सिंग में फंसे एक ज्वैलर्स ने क्रिस गेल को भी लाखों का गिफ्ट दिया था। आईपीएल मैचों में फिक्सिंग को लेकर चर्चाओं में आए जयपुर के ज्वेलर बंधु पवन और संजय ने टोंक रोड वाके अपने ज्वेलरी शोरूम मोती संस पर क्रिस गेल को

नई दिल्ली। 25 मई -फिक्सिंग में फंसे एक ज्वैलर्स ने क्रिस गेल को भी लाखों का गिफ्ट दिया था। आईपीएल मैचों में फिक्सिंग को लेकर चर्चाओं में आए जयपुर के ज्वेलर बंधु पवन और संजय ने टोंक रोड वाके अपने ज्वेलरी शोरूम मोती संस पर क्रिस गेल को बुलाया था। यहां दोनों भाइयों ने गेल को करीब 4.25 लाख रुपए के जेवरात गिफ्ट किए थे।

इस शोरूम पर क्रिकेटर श्रीसंत, अदाकार विंदु दारा सिंह और दीगर खिलाड़ी आ चुके हैं। बेंगलूरू का 29 अप्रैल को जयपुर में रॉयल्स के साथ मैच था। इसके अगले दिन क्रिस गेल मोती संस शोरूम पर गए और एक घंटे रुके। इसी दौरान ज्वैलरी और डायमंड गिफ्ट किए थे।

जराए के मुताबिक रियासत के 20 ज्वेलर और कारोबारियों के नाम सट्टेबाजी को लेकर शक के घेरे में हैं। इनके मोबाइल फोन दिल्ली और मुंबई की जांच एजेंसियों ने सर्विलांस पर ले रखे हैं। इनकी कॉल डिटेल भी निकलवाई गई है, पवन और संजय का फोन स्विच ऑफ आ रहा है। विंदु की संजय से अक्सर लंबी बातचीत होने की जानकारी सामने आई है।

TOPPOPULARRECENT