Friday , December 15 2017

फिरका परस्त ताकतों को शिकस्त देने की सलाहियत सिर्फ जनता दल यू में : मोहम्मद सलाम

प्रोफेससर मोहम्मद सलाम अलीग सदर बिहार रियासती जनता दल यू अक्लियती सेल ने मुल्क में एक बार फिर फिरका परस्तों के सरगर्म होने पर अपना रद्दो अमल ज़हीर करते हुये कहा के नाम नेहाद सेकुलर पार्टियों इन फिरका परस्तों को रोक पाने में कतई ना

प्रोफेससर मोहम्मद सलाम अलीग सदर बिहार रियासती जनता दल यू अक्लियती सेल ने मुल्क में एक बार फिर फिरका परस्तों के सरगर्म होने पर अपना रद्दो अमल ज़हीर करते हुये कहा के नाम नेहाद सेकुलर पार्टियों इन फिरका परस्तों को रोक पाने में कतई नाकाम साबित हो रही है जिससे मुल्क का मुस्तकबिल खतरे में तजर आ रहा है। नाम निहाद सेकुलर पार्टियां दर फरदा फिरका परस्तों की पूरी मदद कर रही है ताकि मुसलमानों को खौफ व दहशत में जीने पर मजबूर कर दिया जाये और मुसलमान खौफ जदा हो कर उन नाम निहाद सेकुलर पार्टियों के पुरफ़्रेब जाल में फंस जाये। बिहार में भी नाम निहाद सेकुलर पार्टियां बीजेपी के हाथों बिक चुकी है। रामविलास पासवान ने तो खुले आम मुसलमानों के जज़्बात से खिलवाड़ कर डाला है। लालू प्रसाद ने भी अपने खास सीपेसलार को बीजेपी के हवाले कर दिया। उन तमाम हालात में मुसलमानों को फिक्रमंद कर दिया है।

मोहम्मद सलाम ने तमाम मुसलमानों के गुजारिश की है की उन्हें खौफ जादा होने की ज़रूरत नहीं है। क्योंकी फिरका परस्त कुवतों को शिकस्त देने के लिए मुसलमानों के पास वजीरे आला नितीश कुमार जैसा हथियार मौजूद है। नितीश कुमार ने बीजेपी के एनडीए के हसूल से अलग होने पर अपनी हुकूमत की भी परवाह नहीं की और खतरे में घिरे होने के बावजूद बीजेपी को जिस बहादुरी के साथ हुकूमत से निकाल बाहर किया है वो वजीरे आला के अज़म व हिम्मत को ज़ाहिर करता है। तमाम मुसलमानों को मुत्तहिद होकर फिरका परस्त ताकतों की शिकस्त की लिए जनता दल यू पर भरोसा करना चाहिए। वोट तक़सीम हुया तो इस का फाइदा फिरका परस्त अनासिर हासिल कर लेंगे।

TOPPOPULARRECENT