Wednesday , December 13 2017

फिर्कावाराना दंगों से ऊपर आने वाले व्यक्ति के हाथ में देश सुरक्षित नहीं:ममता बनर्जी

कोलकाता 22 दिसंबर: नोटबंदी के फैसले को आजाद भारत का सबसे बड़ा स्कैम करार देते हुए तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा कि उनकी पार्टी मोदी हटाओ। देश बचाओ ‘नारे के साथ पहली जनवरी से सड़कों पर उतर कर विरोध करेगी।

उन्होंने कहा कि पार्टी एक ऐसे व्यक्ति (मोदी) के हाथों में देश सुरक्षित नहीं है जिसे राजनीति का पाठ सांप्रदायिक दंगों से प्राप्त हुआ है। ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री मोदी की आलोचना करते हुए कहा कि अब अली बाबा और उनके चार साथी ही सारे फैसले कर रहे हैं।

यहां तक ​​कि वित्त मंत्री को भी इसका पता नहीं हो रहा है। केवल भगवान जानता है कि देश में क्या हो रहा है। वे जनता को नष्ट कर रहे हैं ‘देश को नष्ट कर रहे हैं यहां तक ​​कि खुद अपनी पार्टी (भाजपा) को नष्ट कर रहे हैं।ममता बनर्जी ने तृणमूल कांग्रेस के प्रमुख नेताओं की एक बैठक बुलाई थी जिसमें उन्होंने संबोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार ‘जो कैश लेस अर्थव्यवस्था की बात कर रही है वह जनता का सामना करने के हक़ में नहीं है।

मोदी सरकार उन लोगों के लिए अच्छा है जो खुद काले हैं। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी का एकमात्र नारा यही होगा कि ‘मोदी हटाओ। देश बचाओ ‘हम पूरे राज्य में पहली से 8 जनवरी सभाएं आयोजित करेंगे।

TOPPOPULARRECENT