Friday , November 24 2017
Home / Social Media / फिर ट्रोल हुईं प्रियंका चोपड़ा, डिलीट करनी पड़ी तस्वीर

फिर ट्रोल हुईं प्रियंका चोपड़ा, डिलीट करनी पड़ी तस्वीर

मुंबई : हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था और अब एक बार फिर वो सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई हैं. इस बार भी वजह रही उनकी एक तस्वीर. दरअसल प्रियंका अपने भाई सिद्धार्थ के साथ होलोकॉस्ट मेमोरियल गई थीं और वहां उन्होंने सेल्फी खींच सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी, जिसके बाद वो एक बार फिर ट्रोल हो गईं. इसी तस्वीर को लेकर प्रियंका की काफी आलोचना भी हुई और ट्विटर से ईमेल मिलने के बाद प्रियंका को अपने अकाउंट से यह फोटोज डिलीट करनी पड़ी .

बता दें कि यह मेमोरियल साल 2005 में 6 मिलियन यहूदी पीड़ितों की याद में खोला गया था जिन्हें हिटलर के शासन के दौरान मार दिया गया था. यह आधिकारिक तौर पर यूरोप के हत्या किए गए यहूदियों के स्मारक के रूप में जाना जाता है.

यह पहली बार नहीं है कि जब प्रियंका चोपड़ा इस तरह सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा बर्लिन में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिली थीं जिसके बाद वो लोगों के निशाने पर आ गई थीं. कुछ लोगों का कहना था कि प्रियंका को बारतीय कपड़ों में पीएम से मिलना चाहिए था तो कुछ का कहना था कि उनके बैठने का तरीका ठीक नहीं था.

TOPPOPULARRECENT