फिर नाराज हुए योगी के मंत्री राजभर, बोले- शेर हूं

फिर नाराज हुए योगी के मंत्री राजभर, बोले- शेर हूं

क्रॉस वोटिंग के नाम पर पार्टी विधायक के घर छापेमारी की घटना से एक बार फिर योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर नाराज है. राजभर ने कहा कि शेर हूं, कोई कुत्ता बिल्ली नहीं. उन्होंने कहा कि मैं किसी से नहीं डरता और धमकाने से काम नहीं चलेगा. ये गलत हुआ है. मैं इसका विरोध करता हूं.

यूपी की राजनीति में महागठबंधन से क्या फर्क पड़ सकता है? राजभर कहते है कि इसका उदाहरण फूलपुर और गोरखपुर में लोग देख चुके है. बीजेपी के लोग कह रहे हैं कि राजभर समुदाय में पार्टी ने नेतृत्व विकसित किया है, इसलिए ओमप्रकाश नाराज है. इस जवाब पर राजभर ने पलटवार करते हुए कहा कि अखिलेश जी और मायावती जी को ओबीसी और दलित राजनीति में विकल्प देने का दावा करना सूरज को रौशनी दिखाने जैसा है, कोई ओम प्रकाश राजभर का विकल्प नहीं हो सकता.

सरकार के विरोध पर राजभर ने कहा कि मैं सरकार में रह कर सरकार की कमी बता रहा हूं. इस बात को अमित शाह और योगी भी स्वीकार करते हैं. वो मानते हैं कि योजनाओं का लाभ गरीबों को नहीं मिल रहा है. बैठक के एजेंडे पर राजभर ने कहा कि आरक्षण के मुद्दे पर विचार करने से नहीं, काम करना होगा. भर्तियां रोककर पहले आरक्षण का फैसला हो. बैठक का एजेंडा 10 तारीख को अमित शाह के साथ होने वाली बैठक में रखेंगे. वहीं मंत्रिमंडल के विस्तार पर राजभर ने दावा करते हुए कहा कि मुझे मंत्री पद और मंत्रालय का लालच नहीं है, मैं अमित शाह जी से मंत्रालय मांगने नहीं गया था.

Top Stories