Thursday , November 23 2017
Home / Khaas Khabar / फिर वाह वाही लूटने कूद पड़े रामदेव बाबा कहा नोटबंदी का आइडिया मेरा था

फिर वाह वाही लूटने कूद पड़े रामदेव बाबा कहा नोटबंदी का आइडिया मेरा था

नई दिल्ली: नोटबंदी के फैसले के बाद से सरकार ना जाने कितने फैसले लिए लेकिन उनमें से कोई भी फैसला सफल नहीं हो पाया है. नोटबंदी के फैसले के खिलाफ आम जनता के साथ साथ विपक्ष खड़ा है. वहीं योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा कि नोटबंदी का बीज मैंने बोया था.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

नेशनल के अनुसार, योग गुरु रामदेव बाबा ने शनिवार को सफाई देते हुए कहा कि तृणमूल कांग्रेस प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, नोटबंदी से नहीं बल्कि इसके लागू करने के तरीके के खिलाफ हैं. उन्होंने यहां इंफोकॉम सेमिनार में कहा कि वह ममता बनर्जी की प्रशंसा करते हैं क्योंकि वह काफी सादगी पसंद हैं, छोटे घर में रहती हैं तथा हवाई चप्पल पहनती हैं. रामदेव समझते हैं कि ममता नोटबंदी के खिलाफ नहीं हैं बल्कि इसके लागू करने के तरीके से नाखुश हैं. जबकि ममता नोटबंदी के खिलाफ काफी मुखर रही हैं और उन्होंने पटना दिल्ली तथा लखनऊ में नोटबंदी के खिलाफ सभाएं कर चुकी हैं. इसके साथ ही योग गुरु और उद्यमी रामदेव ने कहा, ‘मैंने नोटबंदी का बीज बोया था. मैंने 2009 से 2014 के बीच आंदोलन जारी रखा और सरकार से पांच सौ रुपए तथा एक हजार रुपए के नोट वापस लेने को कहा था.

गौरतलब है कि लोगों को अभी तक समझ में नही आया था सरकार नोटबंदी के फैसले किसके मशवरे पर लिए थे अब जा के पता चल रहा है कि ऐसे फिजूल का मशवरा कौन दिया था. जिससे पुरे देश के लोग भूख से हताश निराश है और रोजाना लाईन में लोग मर रहे हैं. इसके बारे में वे कुछ क्यों नहीं कह रहे.

TOPPOPULARRECENT