फिर शुरू हुआ प्राची तेहलान की पहली मलयालम फ़िल्म ममंकम का शूट

फिर शुरू हुआ प्राची तेहलान की पहली  मलयालम फ़िल्म ममंकम का शूट

आख़िरकार प्राची तेहलान ने सुपरस्टार ममूटी संग अपनी मुख्य भूमिका वाली फ़िल्म ‘ममंकम’, की शूटिंग को फिर से शुरू कर दिया है जिसे कुछ समय पहले प्रोडक्शन के कुछ मुद्दों के कारण बीच में रोक दिया गया था।

ममंकम को लेकर उठ रही सभी अफवाहों को किनारे लगाकर, शूटिंग को फिर से शुरू करने पर बात करते हुए प्राची ने कहा, “ तेलुगु फिल्म के दूसरे-आखिरी शेड्यूल के खत्म होने के बाद हमने फरवरी में ममंकम की शूटिंग फिर से शुरू की। यह एक फाइट सीक्वेंस था जहां मैंने मास्टर थीआगराजन के साथ काम किया, जिन्हें चेन्नई के सबसे बड़े एक्शन मास्टर्स में से एक माना जाता है और हुई बातचीत के अनुसार, हम फिल्म को पूरा करने के लिए मई तक लगातार काम करेंगे।

तेहलान निश्चित रूप से इस पुनः शुरुआत से बेहद खुश हैं, उन्होंने लड़ाई के दृश्यों की शूटिंग के अपने अनुभव को बताते हुए कहा – “शोटिंग के दौरान मुझे हवा में कलाबाज़ी करनी पड़ी, जिसके परिणामस्वरूप मैं बुरी तरह घायल हो गई और मेरे शरीर पर चोट के साथ, पैरो से भी खून बहने लगा, लेकिन मैंने अपने स्टंट को स्वयं किया ( बिना बॉडी डबल का प्रयोग किए) जिसकी संतुष्टि अद्भुत थी। इसके अलावा, पैरो से खून बहते समय वहां मौजूद हर कोई मेरे पास आया और कहने लगा कि पहली फिल्म की शूटिंग के दौरान ही आपको इतनी चोट के साथ एक्शन करते हुए देखना अलौकिक था “प्राची ने कहा,” इसके अलावा, एक स्पोर्ट्स पर्सन होने के नाते मुझे गर्व है कि यह हादसा स्टंट करते समय सेट पर हुआ। एक अभिनेता के पास हमेशा एक बॉडी डबल का उपयोग करने का विकल्प होता है लेकिन मैं इसे स्वयं आजमाना चाहती थी। आखिरकार, हमने इसे कुछ समय के अंतराल में पूर्ण किया और यह अंत में बेहतर साबित हुआ। कुल मिलाकर, ऐसे अनुभवी लोगों के साथ काम करना बहुत अच्छा है और मुझे खुशी है कि ममंकम ने इतने अच्छे नोट पर फिर से शुरुआत की।

प्राची ने यह भी बताया कि इस परियोजना में अब बहुत सारे बदलाव किए गए है और इनमें कई बड़े नामो को शामिल किया गया है।लगभग पूरी टीम-कला-निर्देशक, कॉस्ट्यूम डिज़ाइनर, कैमरापर्सन एवं अन्य को बदल दिया गया है, जो की प्रोडक्शन की डिमांड थी ।

अंततः,इन सभी समस्याओं और हंगामों के बाद, सब कुछ दुबारा ट्रैक पर है, और हम प्राची को उनकी पहली मलयालम फिल्म में देखने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है

Top Stories