Saturday , November 25 2017
Home / India / फिर हिरासत में लिए गए राहुल गाँधी, कांग्रेस ने कहा मोदी सरकार डर गयी है

फिर हिरासत में लिए गए राहुल गाँधी, कांग्रेस ने कहा मोदी सरकार डर गयी है

राहुल गाँधी को हिरासत में ले जाती पुलिस (ये फोटो 2 नवम्बर,2016 की है)

नई दिल्ली: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी को दिल्ली पुलिस ने आज शाम फिर हिरासत में ले लिया. उनके साथ बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्त्ता भी थे. जंतर मंतर पर रोष जताने इकट्टा हुए लोगों से बातचीत करने पहुंचे कांग्रेस नेता को फिर हिरासत में ले लिया गया है.

ये लोग पूर्व सैनिक राम किशन ग्रेवाल की आत्महत्या और उनके परिवार से हुई बदसलूकी को लेकर ख़ासे नाराज़ थे. गौरतलब है कि वन रैंक वन पेंशन के सवाल पर एक पूर्व फ़ौजी ने कल आत्महत्या कर ली थी जिसके बाद सरकार के ऊपर सवालिया निशाँ उठने लगे हैं.

पुलिस राहुल को पीसीआर वैन में बिठाकर ले गई. कांग्रेस उपाध्‍यक्ष को पहले संसद मार्ग थाने ले जाया गया, उसके बाद तुगलक रोड पुलिस स्‍टेशन.पुलिस इस मामले में कह रही है कि ये सब राहुल गाँधी की सुरक्षा के लिए किया गया है.

राहुल ने कहा कि मुझसे कहा गया है कि धारा 144 लगी है इस वजह से ऐसा किया गया है लेकिन उन्होंने कहा कि सरकार ने जिस तरह का रवैय्या एक शहीद सैनिक के परिवार के साथ दिखाया है, सरकार को माफ़ी मांगनी चाहिए.

कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने कहा कि हम सब कह सकते हैं कि अब कोई लोकतंत्र नहीं है. अजय माकन ने कहा कि कुछ समझ नहीं आ रहा कि आख़िर दिल्ली पुलिस चाहती क्या है!

अपने सोशल मीडिया पेज पर कांग्रेस ने दावा किया है कि केंद्र की मोदी सरकार राहुल गाँधी से डर गयी है और यही वजह है कि उन्हें बार बार हिरासत में लिया जा रहा है.

TOPPOPULARRECENT