Tuesday , November 21 2017
Home / Entertainment / फिल्म के क्रू मेंबर्स ने पत्रकारों को पीटा, निर्देशक ने मांगी माफी

फिल्म के क्रू मेंबर्स ने पत्रकारों को पीटा, निर्देशक ने मांगी माफी

चेन्नई: सुपरस्टार रजनीकांत की आगामी फिल्म 2.0के सेट पर पत्रकार से बदसलूकी के बाद फिल्म के निर्देशक एस शंकर ने माफी मांगी है. फिल्म के क्रू मेंबर्स ने चेन्नई में शूटिंग के दौरान दो फोटो जर्निलिस्टों पर हमला कर दिया था. स्थानीय प्रेस से बात करते हुए शंकर ने कहा, “मैं माफी चाहता हूं. मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि यह दोबारा न हो. इस बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं थी.” शंकर की माफी के बाद पत्रकारों ने अपना पुलिस में की गई अपनी शिकायत वापस ले ली है जो उन्होंने फिल्म के प्रोडक्शन मैनेजर, बाउंसर और एस शंकर के भतीजे के खिलाफ की थी. फिल्म की शूटिंग चेन्नई के करीब त्रिप्लिकेन में हो रही थी, शूटिंग के लिए रास्ता बंद कर दिया गया था जिससे आम लोगों को परेशानी हो रही थी. जब फोटो जर्नलिस्टों ने इसकी तस्वीरें लीं और जब फिल्म की प्रोडक्शन यूनिट से सवाल पूछा कि क्या उन्होंने दिन में शूटिंग करने की अनुमति ली है? तो उन्होंने उन पर हमला कर दिया. जब यह घटना हुई तब रजनीकांत सेट पर मौजूद नहीं थे.

दोनों फोटो जर्नलिस्टों में से एक अंग्रेजी अखबार और दूसरे एक तमिल अखबार के लिए काम करते हैं. उन्होंने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया, “जब हमने सवाल किया कि क्या लोगों को परेशानी में डालना, खासकर सुबह के पीक वक्त में, सही है? दो क्रू मेंबरों ने गलत भाषा का इस्तेमाल किया और फिर हमें पीटा भी गया.”

इसके बाद दोनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. शिकायत वापस लिए जाने से पहले चेन्नई पुलिस ने एनडीटीवी से कहा था कि वे मामले की जांच कर रहें हैं उसके बाद ही एफआईआर दर्ज की जाएगी. एक वरिष्ठ अधिकारी ने एनडीटीवी से कहा, “हम जांच कर रहे हैं, जरूरत पड़ी तो हम गिरफ्तारी भी करेंगे.”

2.0 रजनीकांत की 2010 की साई-फाई ब्लॉकबस्टर फिल्म एंथिरन की रीमेक है, यह फिल्म हिंदी में रोबोट नाम से रिलीज हुई थी, जिसमें रजनीकांत के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन और डैनी डेंजोग्पा प्रमुख भूमिकाओं में नजर आए थे. सीक्वल में ऐश्वर्या और डैनी नजर नहीं आएंगे, हालांकि रजनीकांत चिट्टी नाम के रोबो और साइंटिस्ट डॉक्टर वसीगरन के डबल रोल में दोबारा नजर आएंगे.

2.0 इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है. फिल्म के ज्यादातर हिस्सों की शूटिंग हो चुकी है और फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम जारी है. निर्देशक शंकर ने इस महीने की शुरुआत में बताया था कि फिल्म के एक गाने के लिए कुछ पैच शॉट्स लिए जाने हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार और अभिनेत्री एमी जैक्सन भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे. फिल्म में अक्षय कुमार एक वैज्ञानिक की भूमिका में दिखेंगे. फिल्म के गाने एआर रहमान ने कंपोज किए हैं. फिल्म 18 अक्टूबर को रिलीज होगी.

TOPPOPULARRECENT