Tuesday , November 21 2017
Home / Entertainment / फिल्म “क्वीन” के निर्देशक विकास बहल पर छेड़छाड़ का गंभीर आरोप

फिल्म “क्वीन” के निर्देशक विकास बहल पर छेड़छाड़ का गंभीर आरोप

मुंबई: अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म ‘क्वीन’ के निर्देशक विकास बहल मुश्किल में पड़ सकते हैं। विकास पर उनकी एक सहकर्मी ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। ख़बर है कि इसके बाद फैंटम फिल्म्स के पार्टनर विकास बहल को कंपनी से निकाल दिया गया है।
मुंबई मिरर में छपी एक खबर के मुताबिक विकास बहल की सहकर्मी ने आरोप लगाया है कि बीते दिनों गोवा ट्रिप के दौरान विकास ने उनके साथ छेड़छाड़ की थी । मामले की जांच के लिए फैंटम फिल्म्स के मालिकों ने कमिटी बनाई है। अनुराग कश्यप, मधु मंटेना, विक्रमादित्य मोटवानी भी इसी कंपनी से जुड़े हैं।
बताया जा रहा है कि मोलेस्टेशन के आप की वजह से विकास को 28 मार्च को कंपनी ने बाहर निकाल दिया। फैंटम फिल्म्स के एक सूत्र के मुताबिक शिकायत तो एक महिला ने की है लेकिन असलियत में तीन लोगों को विकास ने मोलेस्ट किया है।
बहल ने इन आरोपों का सिरे से खंडन किया है। उनका कहना है कि न ही एचआर के पास किसी ने शिकायत दर्ज की है और न ही उन्हें कंपनी से बाहर निकाला गया है।
विकास ने ये भी कहा कि जिस लड़की के बारे में बात की जा रही है वह मेरी अच्छी फ्रेंड है, मैं उससे पूछूंगा क्या वाकई मैंने अपनी सीमा लांघी है। विकास ने कहा, जब से मुझपर ये आरोप लगे हैं मैं खुद को पीड़ित महसूस कर रहा हूं।
फिलहाल फैंटम फिल्म्स की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। हालांकि फैंटम के को-पार्टनर मधु मंटेना ने इन खबरों का खंडन किया है।

TOPPOPULARRECENT