Thursday , December 14 2017

फिल्म ‘रईस’ के प्रचार के दौरान शाहरुख खान से मिलने के लिए मची भगदड़, एक की मौत 4 घायल

वडोदरा: वडोदरा स्टेशन पर शाहरुख खान से मिलने को लेकर मची भगदड़ में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। शाहरुख अपनी फिल्म ‘रईस’ के प्रचार के लिए ट्रेन से मुंबई से दिल्ली जा रहे थे तभी वरोदरा स्टेशन पर उनसे मिलने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई और भगदड़ मच गया। इस घटना में एक व्यक्ति की मौत और 4 लोग बेहोश हो गए। इसके साथ दो पुलिसवाले भी शामिल हैं।

खबरों के मुताबिक, सोमवार को रात करीब 10:30 बजे वडोदरा स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 6 पर ट्रेन 10 मिनट के लिए रुकी थी। शाहरुख के फैन्स उनकी एक झलक पाने के लिए भारी तादात में स्टेशन पर जुटे थे। इस दौरान भीड़ ट्रेन का शीशे पीटने लगी। उसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। लाठी चार्ज की वजह से लोग स्टेशन पर इधर-उधर भागने जिसकी वजह से भगदड़ मच गई। इस दौरान दम घुटने की वजह से एक व्यक्ति मौत हो गई।

आ रही खबरों के मुताबिक मरने वाले का नाम फरीद खान है और वो अपनी पत्नी और बेटी के साथ स्टेशन आए थे। घटना के बाद शाहरुख ने फरीद खान की मौत पर दुख व्यक्त किया है।  इसके बाद शाहरुख ने कहा कि मैंने क्रिकेटर इरफान और यूसुफ पठान को फरीद के परिवार की हर संभव मदद करने के लिए कहा है। बताया जा रहा है कि इरफान और यूसुफ पठान भी शाहरुख खान से मिलने स्टेशन पहुंचे थे।

TOPPOPULARRECENT