Tuesday , April 24 2018

फिल्म रिव्यु: सोनू के टीटू की स्वीटी में है ब्रोमांस और रोमांस की जंग!

नई दिल्ली: फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ बनाने वाले निर्देशक लव रंजन अपने पसंदीदा कलाकार कार्तिक आर्यन और नुसरत भरुचा के साथ एक और नई फिल्म लेकर आए हैं, लेकिन इस बार कार्तिक और नुसरत एक-दूसरे के अपोज़िट नहीं हैं। इस फिल्म में ब्रोमांस यानी भाईपना और रोमांस यानी इश्क़ की जंग है।

लंगोटिया यार सोनू (कार्तिक आर्यन) और टीटू (सनी सिंह) हमेशा हर अच्छे बुरे दौर में एक दूसरे के साथ रहते हैं लेकिन इस दोस्ती में सोनू की अधिक चलती है। फिर चाहे बात दिल की या किसी और चीज की हो सोनू हमेशा टीटू को बचाने के लिए आता है। इसके बाद एंट्री होती है परफेक्ट बहू मेटेरियल स्वीटी शर्मा (नुसरत भरुचा) की।

टीटू को इससे प्यार हो जाता है और वो शादी करना चाहता है लेकिन सोनू समझता है कि ऐसा कुछ होने वाला नहीं है। कुछ मुलाकातों के बाद उसे समझ आता है कि स्वीटी के साथ मुलाकातों में सबकुछ नॉर्मल नहीं है। उसे कुछ एहसास होता है। लेकिन क्या सोनू टीटू की भावनाओं को समझ पाएगा जो पहले ही बहुत अधिक प्यार में है।

फिल्म का निर्देशन शानदार है। कॉमेडी में पगे डायलॉग्स आपको हंसा-हंसा कर लोट-पोट कर देंगे। फिल्म आखिर तक  दर्शकों को कुर्सी से बांधे रखती है। फिल्म में टर्न्स-ट्विस्ट, रोमांस-ब्रोमांस सब कुछ मिलेगा।

नुसरत भरूचा, कार्ति आर्यन और सनी सिंह से लव रंजन ने बेहतरीन काम करवाया है। साथ ही तीनों कलाकार अपने किरदार के साथ न्याय करते  नज़र आए है।  वहीं लंबे समय के बाद नज़र आए संस्कारी बाबू जी (आलोकनाथ) के किरदार में भी नयापन था और वो उसके साथ उम्दा रहे। वीरेंद्र सक्सेना  भी अच्छे  रहे। इस फिल्म का संगीत तो पहले से हिट है।

फिल्म : सोनू के टीटू की स्वीटी

निर्माता : भूषण कुमार, किशन कुमार, लव रंजन

निर्देशक : लव रंजन

कलाकार :  कार्तिक आर्यन, सनी सिंह, नुसरत भरूचा, आलोक नाथ, पवन अरोड़ा

संगीत :  रोचक कोहली, यो यो हनी सिंह

रेटिंग : 3/5

TOPPOPULARRECENT