फिल्म से पहले ही सुपरहिट रहा सचिन का प्रीमियर

फिल्म से पहले ही सुपरहिट रहा सचिन का प्रीमियर
Click for full image

नई दिल्ली : सचिन तेंदुलकर के जीवन पर आधारित बायोपिक फिल्म ‘सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स’ का बुधवार को मुंबई में आयोजित हुए इस फिल्‍म के भव्य प्रीमियर में सुपरस्टार शाहरख खान, आमिर खान और बच्चन परिवार समेत कई बॉलीवुड व क्रिकेट जगत की हस्तियां शामिल हुईं. कान में चल रहे ‘कान फिल्‍म महोत्‍सव’ का हिस्‍सा बन कर लौटी एक्‍ट्रेस ऐश्‍वर्या राय भी पति अभिषेक के साथ हाथ में हाथ डाले नजर आईं. सचिन तेंदुलकर की इस फिल्‍म को देखने के लिए बुधवार को पूरी इंडियन क्रिकेट टीम एक साथ यहां पहुंची.

कल यानी 26 मई को रिलीज होने जा रही इस फिल्म के मुंबई में हुए प्रीमियर में क्रिकेट व बॉलीवुड जगत की दिग्गज हस्तियों ने भरपूर आनंद उठाया. दरअसल सचिन तेंदुलकर की इस फिल्‍म की बुधवार को एक नहीं बल्कि दो स्क्रीनिंग हुई. इसमें पहला शो 4.30 बजे शाम का था जिसमें क्रिकेट जगत की हस्तियों ने शिरकत की तो वहीं शाम को 7.30 बजे आयोजित दूसरे शो में बॉलीवुड सेलिब्रिटियों ने स्‍क्रीनिंग का हिस्‍सा बने.

हालांकि एक क्रिकेटर-सेलिब्रिटी जोड़ी यहां फिर ऐसी नजर आई जिसने सब का ध्‍यान अपनी तरफ फिर से खींच लिया. इंडियन क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली इस स्‍क्रीनिंग में अपनी गर्लफ्रेंड और एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा के साथ नजर आए. एक दिन पहले ही मुंबई में हुई जहीर खान और सागरिका घाटगे की सगाई की पार्टी में सुर्खियां बटोर चुकी यह जोड़ी बुधवार को फिर हाथ में हाथ डाले नजर आई.

सचिन तेंदुलकर की इस फिल्‍म के प्रीमियर में बॉलीवुड के कई सुपरस्‍टार जैसे शाहरख खान, आमिर खान, महानायक अमिताभ बच्चन, उनके बेटे अभिषेक बच्चन व बहू ऐश्वर्या, संगीतकार ए आर रहमान, रणवीर सिंह, अनिल कपूर, कबीर खान, आशुतोष गोवारिकर, आशा भोसले, अरशद वारसी, उद्योगपति मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी समेत कई नामचीन हस्तियों ने शिरकत की.

Top Stories