फिज़ा में हुई सगाई

फिज़ा में हुई सगाई
पटना, 19 फरवरी: अब मेट्रोपॉलिटन शहरों की तरह पटना के नौजवान जोड़े भी आसमान यानी फिज़ा में सगाई करने लगे हैं। एतवार के दिन चार्टर्ड तय्यारा से दो युगल नौ हजार फीट की ऊंचाई पर पहुंचे और एक दूसरे को अंगूठी पहनाकर सगाई की रस्म पूरी की। नी

पटना, 19 फरवरी: अब मेट्रोपॉलिटन शहरों की तरह पटना के नौजवान जोड़े भी आसमान यानी फिज़ा में सगाई करने लगे हैं। एतवार के दिन चार्टर्ड तय्यारा से दो युगल नौ हजार फीट की ऊंचाई पर पहुंचे और एक दूसरे को अंगूठी पहनाकर सगाई की रस्म पूरी की। नीचे आने पर रिश्तेदारों ने फूलों से और मिठाई खिलाकर इनका खैरमकदम किया।

युगल अभिषेक-प्रिया और संजीव-कल्याणी ने बताया कि एक घंटा फिज़ा का सफर बहुत दिलचस्प रहा। हमने एक दूसरे को अंगूठी पहनाते हुए साथ जीने-मरने का अहद लिया। कल्याणी और प्रिया ने बताया कि ख्वाब में भी नहीं सोचा था कि फिज़ा यानी आकाश में सगाई होगी।

कल्याणी एमबीए हैं। वह अहमदाबाद में नौकरी कर रही थी। छोड़कर घर आ गई हैं। इनकी शादी मुंबई में सॉफ्टवेयर इंजीनियर संजीव कुमार सिंह के साथ होना तय है। चार्टर्ड तय्यारा कंपनी ने एक घंटे की बुकिंग पर 65 हजार और दो घंटे की बुकिंग पर 1.30 लाख रुपये कीमत तय की है।

Top Stories