फुटबॉल : बेलारूस के खिलाफ मुकाबले से वापसी करने उतरेगी भारतीय महिला टीम (प्रीव्यू)

,

   

ताशकंद, 7 अप्रैल । भारतीय महिला फुटबॉल टीम पहले दोस्ताना मुकाबले में उज्बेकिस्तान के खिलाफ मिली हार को पीछे छोड़कर गुरुवार को यहां एजीएमके स्टेडियम में बेलारूस के खिलाफ होने वाले दोस्ताना मैच से वापसी करने उतरेगी।

ADVERTISEMENT

भारतीय टीम को उज्बेकिस्तान के खिलाफ पिछले मुकाबले में 0-1 से हार का सामना करना पड़ा था।

टीम की मुख्य कोच मयमॉल रॉकी ने कहा, बेलारूस हमसे रैंकिंग में भले ही कुछ स्थान नीचे है लेकिन उन्हें यूरोप की टीमों के खिलाफ खेलने का अच्छा अनुभव है और उनका स्तर काफी ऊंचा है। लेकिन हमारी टीम के खिलाड़ी भी तैयार हैं।

भारत ने उज्बेकिस्तान को जल्दी से गोल करने का मौका नहीं दिया था और उज्बेकिस्तान 87वें मिनट में गोल कर सका था जिस कारण उसे जीत मिली थी।

टीम की गोलकीपर अदिति चौहान का मानना है कि टीम को उज्बेकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से काफी सकारात्मक चीजें भी मिली।

ADVERTISEMENT

अदिति ने कहा, हमें पता है कि हम चीजें सही कर रहे हैं। हमें बस कुछ विभाग में काम करने की जरूरत है। हमें बेलारूस के खिलाफ वापसी का पूरा भरोसा है।

कोच रॉकी ने कहा, उज्बेकिस्तान के खिलाफ अंतिम मिनटों में गोल खाना दुखद था, लेकिन हाल के मैचों को देखते हुए मेरे ख्याल से यह हमारा सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन था। उज्बेकिस्तान की टीम दूसरे हॉफ में दबाव में आ गई थी।

भारतीय महिला टीम पिछले साल दिसंबर से एएफसी महिला एशिया कप 2022 की तैयारियों को देखते हुए गोवा में ट्रेनिंग कर रही थी। कैंप के लिए अंडर-17 टीम के कई खिलाड़ियों को भी लिया गया था।

Disclaimer: This story is auto-generated from IANS service.

ADVERTISEMENT