Thursday , December 14 2017

फेक प्रोफाइल से पोस्ट की जा रही चीजों से सौरभ गांगुली हैं परेशान, शिकायत दर्ज कराया

कोलकाता। इंडिया टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने सोशल मीडिया को लेकर सख्त कदम उठाया है। बता दे कि हाल ही में उन्होने कोलकाता के लाल बाज़ार साइबर सेल में एक शिकायत दर्ज की है।

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, गांगुली ने उनकी पत्नी डोना गांगुली और बेटी सारा गांगुली के नाम से फेसबुक पर मौजूद फेक प्रोफाइल्स को लेकर पुलिस से शिकायत की है।

वही पुलिस का कहना है कि उन्होंने इन फेक प्रोफाइल्स को ब्लॉक कर दिया है और वो उन आईपी ऐड्रेस का पता लगा रही है, जिनसे फेक प्रोफाइल्स को बनाया गया था।

एक सीनियर अफसर ने बताया कि, “उनका परिवार इन फेक प्रोफाइल से पोस्ट की जा रही चीजों को लेकर काफी परेशान था. हमने उन्हें भरोसा दिलाया है कि इस मामले में पुलिस उनकी पूरी मदद करेगी।

वही एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “ऐसी घटनाएं आए दिन बढ़ती जा रही हैं और हम इस मामले की कार्यवाई को दूसरों के लिए एक सबक बनाएंगे।” हालांकि इस मामले में पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि कहीं इन फेक प्रोफाइल्स को किसी खास मकसद या फायदे के लिए तो नहीं बनाया गया था।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि, बीते कुछ दिनों पहले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदूलकर ने भी सोशल मीडिया को लेकर अपनी नाराज़गी ज़ाहिर की थी।

TOPPOPULARRECENT