फेमिना मिस इंडिया अर्थ तन्वी व्यास अपनी शादी की खरीदारी में व्यस्त!

फेमिना मिस इंडिया अर्थ तन्वी व्यास अपनी शादी की खरीदारी में व्यस्त!

एक तरफ जहां दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास आखिरकार शादी करके सेटल हो गए हैं, वहीं मुकेश अंबानी की लाडली ईशा अंबानी के साथ मिस इंडिया तन्वी व्यास भी 12 दिसंबर को शादी करने के लिए तैयार हैं।

पूर्व मिस इंडिया अर्थ तन्वी व्यास अपने प्रेमी अभिनेता हर्ष नगर के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं, जिससे उनका उत्साह चरम पर है। फिलहाल तन्वी अपनी शादी की खरीदारी में व्यस्त हैं।

बता दें कि अपने करीबी लोगों के आशीर्वाद पाकर तन्वी ने हर्ष के साथ अपनी शादी की घोषणा की थी। उनकी शादी का समारोह वडोदरा में होगा, वहीं  इसके बाद दिल्ली और मुंबई में रिसेप्शन होंगे। इस समारोह में भारतीय मनोरंजन उद्योग की नामी शख्सियतों सहित देश के बड़ी एवं नामचीन हस्तियां भी शामिल होंगी।

दिल्ली के लड़के और अभिनेता हर्ष नागर के साथ अपनी शादी को लेकर तन्वी बहुत उत्साहित हैं। दोनों की पहली मुलाकात मुंबई में एक शॉर्ट टर्म एक्टिंग कोर्स करने के दौरान हुई थी।

बता दें कि हर्ष ने वर्ष 2011 में शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की फिल्म‘ऑलवेज कभी कभी’ के जरिये एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था।

Top Stories