Friday , December 15 2017

फेरिल ने वालिद को भेजीं अपनी फहश तस्वीरें

नई दिल्ली, 05 मार्च (आईएएनएस) हॉलीवुड अदाकारा अन्ना फेरिल से एक बड़ी गलती हो गयी है। उन्होंने अपनी कुछ फहश तस्वीरें गलती से अपने वालिद को ही भेज दी हैं। अब वह इस बात पर अफसोस जाहिर करती हुई फिर रहीं हैं। उनका कहना है कि वह अपनी इस गलती

नई दिल्ली, 05 मार्च (आईएएनएस) हॉलीवुड अदाकारा अन्ना फेरिल से एक बड़ी गलती हो गयी है। उन्होंने अपनी कुछ फहश तस्वीरें गलती से अपने वालिद को ही भेज दी हैं। अब वह इस बात पर अफसोस जाहिर करती हुई फिर रहीं हैं। उनका कहना है कि वह अपनी इस गलती से बहुत शर्मिंदा महसूस कर रहीं हैं।

वेबसाइट ‘डेलीस्टार डॉट को डॉट यूके’ के मुताबिक फेरिल आने वाली फिल्म ‘द लुक ऑफ लव’ में एक ताजिर पॉल ब्रैडली की बीवी जीन रेमन्ड की किरदार करने वाली हैं। अपने वालिद को रेमन्ड की तस्वीरें भेजने के दौरान उन्होंने गलती से कुछ फहश तस्वीरें भी वालिद को भेज दीं, जिसके लिए उन्हें शर्मिदा होना पड़ा।

उन्होंने मैग्जीन ‘ईजी लिंविंग’ को बताया, “मैंने जीन रेमन्ड की कुछ तस्वीरें अपने वालिद को ई मेल की थी। उन्होंने मुझे फोन कर कहा कि इस बार तुम कुछ ज्यादा ही करने वाली हो। मुझे उनकी बात का मतलब समझ में नहीं आया, मैंने ई मेल दोबार देखा और मुझे समझ में आया कि ओह‍… मैंने क्या गलती कर दी।” फेरिल ने कहा कि इसके बाद मुझे एहसास हुआ कि जो तस्वीरें मुझे कहीं और भेजनी थीं वह गलती से वालिद के पास चली गयीं।

TOPPOPULARRECENT