फेसबुक पर किया आपत्तिजनक पोस्ट, सऊदी अरब में नौकरी गई

फेसबुक पर किया आपत्तिजनक पोस्ट, सऊदी अरब में नौकरी गई

सऊदी अरब में नौकरी कर रहे एक भारतीय को बीते बुधवार महिलाओं के खिलाफ सोशल मीडिया पर तल्ख टिप्पणी करने के मामले में निकाल दिया गया. टिप्पणी करने वाला दीपक पवित्रम केरल का रहने वाला है और वह सऊदी अरब के रियाद में स्थित लुला हाइपरमार्केट में काम करता था. बीते मंगलवार को सबरीमाला मंदिर मामले में उसने महिलाओं के ऊपर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी की

लूलू ग्रुप के मुख्य संचार अधिकारी वी नंदकुमार ने खलीज टाइम्स से बात करते हुए कहा कि हमारी सोशल मीडिया पॉलिसी काफी सख्त हैं. हम हमारे किसी भी कर्मचारी द्वारा सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक और धार्मिक, सांस्कृतिक भावना को ठेस पहुंचाने वाली किसी भी तरह की टिप्पणी बर्दाश्त नहीं करते.

https://www.facebook.com/photo.php?fbid=2282278511801416&set=p.2282278511801416&type=3&theater

गल्फ कोऑपरेशन काउंसिल के तहत आने वाली सभी देशों अलग-अलग संस्कृति और धर्म के लोग रहते हैं. ऐसे में हम सब धर्म और संस्कृति के मामले में कापी संवेदनशील हैं और सभी के भावनाओं का सम्मान करते हैं.

गल्फ में रहने वाले केरल के अन्य प्रवासियों ने लुलु ग्रुप के चेयरमैन यूसुफ अली एमए द्वारा उठाए गए इस कदम की प्रशंसा की है. यह दूसरा मौका है जब सऊदी अरब में काम कर रहे भारतीय को ऐसे ही किसी मामले में नौकरी से निकाला गया हो.

Top Stories