Monday , December 18 2017

फेसबुक पर दोस्ती और फिर…..

नई दिल्ली, 21 जून: सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर दोस्ती कर डीयू की एक तालेबा को शादी का यकीन देकर रेप किए जाने का मामला सामने आया है। निहाल विहार थाना पुलिस ने डीयू की 21 साल के तालेबा की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। मुल्ज़िम मथुरा

नई दिल्ली, 21 जून: सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर दोस्ती कर डीयू की एक तालेबा को शादी का यकीन देकर रेप किए जाने का मामला सामने आया है। निहाल विहार थाना पुलिस ने डीयू की 21 साल के तालेबा की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। मुल्ज़िम मथुरा का रहने वाला है और बीडीएस की पढ़ाई कर रहा है।

पुलिस के मुताबिक म्तास्सिरा नांगलोई इलाके में रहती है। वह पढ़ाई के साथ साथ एक गैर सरकारी इदारे में काम करती है। मुतास्सिरा ने चार मई को निहाल विहार में थाने में इस्मतरेज़ि की शिकायत की। जिसमें उसने बताया कि दो साल पहले फेसबुक के जरिए उसकी दोस्ती मथुरा के साकिन विपिन शर्मा (25) से हुई।

वह मथुरा के बीडीएस कालेज में बैचलर ऑफ डेंटल सर्जन की पढ़ाई कर रहा है। आठ माह पहले दोनों के बीच फोन पर बात होने लगी थी। उसके बाद नौजवान अक्सर दिल्ली आकर उससे मिलने लगा। इस दौरान उसने शादी का झांसा देकर लड़की के साथ जिस्मानी ताल्ल्कात बना लिया।

मुतास्सिरा लड़की ने लड़के के घरवालों से राबिता कायम किया। लेकिन उन लोगों ने भी उसे बहू बनाने से इंकार कर दिया। पुलिस ने लड़की की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

TOPPOPULARRECENT