Monday , December 18 2017

फेसबुक संस्थापक मार्क जुकरबर्ग की बहन रैंडी ने अमेरिकी फ्लाइट में किया यौन उत्पीड़न का सामना

सिएटल: अलास्का एयरलाइंस ने आज कहा कि यह एक दावे की जांच कर रहा है कि फ्लाइट अटेंडेंट ने एक यात्री को उड़ान पर एक पूर्व फेसबुक एग्जिक्यूटिव से यौन उत्पीड़न की अनुमति दी थी।

रैंडी जुकरबर्ग, जो फेसबुक के संस्थापक मार्क जकरबर्ग की बहन भी हैं, ने लॉस एंजिल्स और माज़टलन, मैक्सिको के बीच अपनी हाल की उड़ान का विस्तार करने के लिए बुधवार को सोशल मीडिया पर अपनी बात कही।

सिएटल स्थित एयरलाइन के अधिकारियों को लिखे एक पत्र में, उसने कहा कि वह उसके पास बैठे एक आदमी के साथ बेहद असहज थी, उन्होंने समझाया कि उन्होंने कई शराबी पेय सेवा की है, जबकि पहले वर्ग खंड में उसे और दूसरों को यौन स्पष्ट और शोकपूर्ण टिप्पणी की।

जकरबर्ग ने कहा कि आदमी ने खुद को छूने के बारे में बात की, पूछा कि वह अपने सहकर्मी के बारे में क्या सोच रही है जिसके साथ वह यात्रा कर रही थी, और महिला यात्रियों की बॉडी पर टिप्पणी की, जब वे हवाई जहाज़ में बैठे थे।

हाल ही में यौन उत्पीड़न समाचार रिपोर्टों के बारे में बात करते हुए उन्होंने “मिलेनियल महिला” का भी मज़ाक उड़ाया।

उसने कहा कि वह परेशान थीं, जब उन्होंने उसे व्यक्तिगत रूप से नहीं लेने के लिए कहा था और उसे विमान के पीछे एक सीट पर जाने की पेशकश की थी।

“मैंने लगभग तब तक क्या किया जब तक मुझे एहसास नहीं हुआ … मुझे क्यों जाना चाहिए था? उसने मुझे लिखा है कि मैं उनको परेशान कर रहा हूं! ” उसने लिखा है कि वह “जानबूझकर और स्वेच्छा से इस आदमी को महिलाओं को परेशान करने के लिए एक मंच के साथ प्रदान करने के लिए एयरलाइन के साथ गुस्से में थी।”

एयरलाइन ने कहा कि उन्होंने “परेशान” दावों के बारे में जकरबर्ग से संपर्क किया और जांच के नतीजे के लंबित व्यक्ति के यात्रा विशेषाधिकार को रद्द कर दिया।

एयरलाइन ने अपने भाग में कहा: “हम चाहते हैं कि हमारे मेहमान सुरक्षित महसूस करें। एक कंपनी के रूप में, हमारे किसी भी प्रकार के यौन दुर्व्यवहार के लिए हमारे पास शून्य सहिष्णुता है जो हमारे मेहमानों और चालक दल के सदस्यों के लिए असुरक्षित वातावरण बनाता है।

TOPPOPULARRECENT