Sunday , December 17 2017

फेस्टिव सेलिब्रेशन में अलयोना और संजीव कपूर के साथ दिखी मैक्स फैशन की चमक

नई दिल्लीभारत का सबसे बड़ा फैशन ब्रांड मैक्स फैशन ने आज शेफ संजीव कपूर और उनकी पत्नी अलयोना कपूर के साथ नोएडा के माॅल आॅफ इंडिया में अपना सर्वश्रेष्ठ फेस्टिव कलेक्शन प्रस्तुत किया। मैक्स ने संजीव कपूर की डिजाइंस भी लांच की, जो ग्राहकों के इस फेस्टिव सीजन की शाॅपिंग को और मजेदार बना देंगे। अलयोना और संजीव कपूर ने मैक्स द्वारा प्रस्तुत इस फेस्टिव कलेक्शन में चार चांद लगाने के लिए अग्रणी भूमिका निभाई है।

इस अवसर पर मैक्स फैशन के एग्जीक्यूटीव डायरेक्टर वसंथ कुमार ने कहा कि हम मैक्स के फेस्टिव कलेक्शन को प्रस्तुत करने को लेकर काफी उत्साहित हैं, जिसमें भारत के विविधतापूर्ण और संपन्न सांस्कृतिक विरासत की झलक भी दिखाई देगी। हम एक बार फिर से संजीव कपूर के साथ जुड़कर काफी रोमांचित हैं। मैक्स नए कपड़ों और अच्छे भोजन के साथ आपके परिवार के समय के महत्व को समझता है। इसलिए मैक्स आपके त्योहार की खुशियों को दोगुना करने के लिए संजीव कपूर के सीमित संस्करण के कलेक्शन के साथ अपने एक्सक्लूसिव फेस्टिव कलेक्शन में अपने ग्राहकों को भारत के उन्नत पारंपरिक फ्यूजन को उपलब्ध करा रहा है।

शेफ संजीव कपूर ने इस मौके पर कहा कि मैं मैक्स के फेस्टिव सेलिब्रेशन का एक भाग बनकर काफी उत्साहित हूं। और इस साल हम संजीव कपूर द्वारा डिजाइन और विकसित किए हुए लिमिटेड संस्करणों के उत्पाद आप तक पहुंचा रहे हैं। मैं खरीदारों की प्रतिक्रिया से अभिभूत हूं और मैक्स ने मुझे अपनी इच्छाओं को पूरा करने व भारत के लोगों तक यह तोहफा पहुंचाने का स्वर्णिम अवसर दिया है। दूसरे सभी भारतीयों की तरह मैं भी फेस्टिव सेलिब्रेशन को खूब चाहता हूं क्योंकि यह पूरे परिवार को भोजन, खरीदारी और कुछ समय एक साथ बिताने का बेहतरीन मौका देता है।

हमारे त्योहार उन्नत संस्कृति और विरासत के जश्न के अवसर हैं और त्योहारों को मनाने मैक्स फैशन सीमित संस्करणों के उत्पादों के आॅफर देता है, जिन्हें खासतौर पर लोकप्रिय शेफ संजीव कपूर ने मैक्स के लिए डिजाइन किया है। इस फेस्टिव सीजन में मैक्स अपने महत्वपूर्ण ग्राहकों के लिए सीमित संस्करण के आॅफर के तहत स्नैक बाउल सेट लाया है, जिसकी कीमत प्रति सेट 3499 रूपए है। इसके अलावा 3999 रूपए या इससे अधिक की खरीदारी करने पर मैक्स में फेस्टिव आॅफर के तहत सीमित संस्करण के रोयाॅल डेजर्ट सेट प्राप्त कर सकते हैं।

फेस्टिव कलेक्शन के मुख्य बिंदुः

महिलाओं के लिए तवीशा अवसर के लिए पोशाकः इस कलेक्शन में अलौकिक अनंत बनावट और उत्कृष्ट सुंदरता है। पैठानी प्रिंट और मेयर बाग से प्रेरित इस पोशाक में घुमावदार स्कर्ट, स्टाइलाइज्ड चोली और परतदार स्कर्ट शामिल हैं। फेस्टिव गोल्ड, फुशिया और गहरे हरे रंगों में सजी ये पोशाकें आपके वार्डरोब में चार चांद लगा देंगी।

पुरूषों के लिए तवीश अवसर के लिए पोशाकः इस फेस्टिव सीजन ताविश ने रोयाॅल स्ट्रिंग नाम से सभी नए कलेक्शन लांच किए हैं। बनारसी बुनावट से प्रेरित इस पोशाक में बनारस की सच्ची झलक दिखाई पड़ती है। कढ़ाईदार कुर्ता से लेकर करीने से बुनी गई बेल बूटेदार शेरवानी और नेहरू जैकेट के बीच बुनावट और रंगों से इस कलेक्शन को शानदार प्रस्तुति मिलती है।

फेस्टिव कुर्ता: पोएट्री आॅफ गोल्ड के नाम से यह कलेक्शन फिर से फेस्टिव रंगों चमकदार गुलाबी, फिरोजा, नारंगी के साथ सुंदर गोल्ड स्प्रींकल्ड जैसे रंग इस कलेक्शन में देखने को मिलेंगे। इसमें भारतीय पारंपरिक पहनावों धारीदार कुर्तों, कालीदार प्लाजो जैसी पोशाक उन्नत चंदेरी फैब्रिक में देखने को मिलेंगे।

फेस्टिव फ्यूजन पोशाकः इस तरह के पहनावे में फन और युवा मन के अनुसार पोशाक शामिल किए गए हैं, जिसमें आधुनिक प्रिंट का समावेश किया गया है। यदि आप और ज्यादा प्रयोगात्मक होना चाहते हैं, तो यह कलेक्शन आपके वार्डरोब को देशी ट्विस्ट भी देगा।

फेस्टिव स्कर्टः फैशन क्राॅप टाॅप्स और चोली के साथ स्टाइलाइज्ड स्कर्ट, इस कलेक्शन में भव्य एवं शानदार लुक देता है, जिसमें विविध रंग, गोल्ड प्रिंट और विस्तार से बनाए गए बाॅर्डर इसे अनूठा लुक देते हैं।

TOPPOPULARRECENT