Wednesday , November 22 2017
Home / Khaas Khabar / फैजाबाद -ओवैसी बोले ” मोदी का रोना मुगले आज़म के फ़िल्मी सीन जैसा था “

फैजाबाद -ओवैसी बोले ” मोदी का रोना मुगले आज़म के फ़िल्मी सीन जैसा था “

उत्तर प्रदेश में पहली बार सियासी जलसे को खिताब करते हुये मीम के सदर असदुद्दीन ओवैसी ने मोदी हुकुमत को दलित और मुस्लिमो की खिलाफत करने वाला बताया ,ISIS के नाम पे मुल्क भर में मुस्लिम नौज़वानो की गिरफ्तारी पे भी ओवैसी ने मोदी हुकुमत को निशाने पे लिया ,ओवैसी का कहना था हुकुमत अपनी नाकामी से अवाम का ध्यान बाटने के लिये मुस्लिम नौज़वानो को ISIS के नाम पे फंसा रही है .

मीम सदर ने पीएम मोदी पे चुटकी लेते हुये उनके दलित नौज़वान रोहित की खुदखुशी पे रोने को फ़िल्मी कहके मुगले आज़म का सीन जैसा बताया .

ओवैसी ने सूबे की सपा हुकुमत पे उनको सूबे में आने से रोकने का इलज़ाम लगाया ,उनका कहना था अगर आज लोहिया होते तो मेरा हाँथ पकड़ के मुझे उत्तर प्रदेश लाते ,उन्होंने कहा वो सूबे के हर हिस्से में पब्लिक ट्रांसपोर्ट से जाऊंगा ,हुकुमत मुझे रोक नही पायेगी .

सपा पे निशान लगाते हुये ओवैसी ने कहा कि 2017 में नहीं होगी बाप-बेटे की सरकार ,उन्होंने मुलायम और अखिलेश को ड्रामेबाज़ बताया .

ओवैसी ने दादरी हिंसा का मामला उठाते हुए कहा कि अखलाक की हत्या सिर्फ इसलिए हुई कि वह एक मुसलमान था. अखि‍लेश पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, ‘यहां के मुख्यमंत्री सिर्फ इसलिए नोएडा नहीं जाएंगे कि उनकी कुर्सी चली जाएगी, क्या यह एक प्रोग्रेसिव सोच वाला नेता ऐसा करता है.’

TOPPOPULARRECENT