Saturday , December 16 2017

फैसल आबाद वूल्फस का आज ओटागो वोल्ट्स से मुक़ाबला

चैंपियंस लीग टी 20 टूर्नामेंट के क्वालीफाइंग राउंड का आज‌ यहां शुरू होरहा है और इस में शिरकत के लिए फैसल आबाद वूल्फस की टीम मोहाली पहुंच गई, जहां शुरूआती मुक़ाबला में उसका सामना न्यूज़ीलैंड की घरेलू चैंपिय‌न टीम ओटागो वोल्ट्स से होग

चैंपियंस लीग टी 20 टूर्नामेंट के क्वालीफाइंग राउंड का आज‌ यहां शुरू होरहा है और इस में शिरकत के लिए फैसल आबाद वूल्फस की टीम मोहाली पहुंच गई, जहां शुरूआती मुक़ाबला में उसका सामना न्यूज़ीलैंड की घरेलू चैंपिय‌न टीम ओटागो वोल्ट्स से होगा।

पाकिस्तानी टीम के मीडिया मैनेजर रज़ा राशिद के मुताबिक़ फैसल आबाद वूल्फस की टीम में कप्तान मिसबाह-उल-हक़ , आसिफ़ अली , अली विक़ास, ख़ुर्रम शहज़ाद , मुहम्मद सलमान , विक़ास मसऊद , समी उल्लाह ख़ान नियाज़ी , असद अली , सईद अजमल , एहसान आदिल , हसन महमूद , राना जहानदाद ख़ान , फ़र्ख़ शहज़ाद , इमरान ख़ालिद , अम्मार महमूद ख़ान , नवेद अंजुम कोच और मनेजर हारून रशीद शामिल हैं।

कप्तान मिसबाह-उल-हक़ , सईद अजमल और एहसान आदिल जोकि ज़िम्बाब्वे में टेस्ट टीम का हिस्सा रहे और वो ज़िम्बाब्वे से ही यहां पहुंच गए। चैंपियंस लीग के शैडूल के मुताबिक़ फैसल आबाद वूल्फस का पहला मैच न्यूज़ीलैंड की चैंपिय‌न टीम के साथ मोहाली में आज‌ खेला जाएगा जो कि मुक़ामी वक़्त के मुताबिक़ चार बजे होगा।

दूसरा मैच 18 सितंबर को सन राइज़र हैदराबाद के ख़िलाफ़ मोहाली में रात आठ बजे होगा। फैसल आबाद टीम का तीसरा मैच 20 सितंबर को कुंदुरता मारनज़ के साथ चार बजे मोहाली स्टेडियम में होगा। चैंपियंस लीग टी 20 क्रिकेट टूर्नामेंट में शिरकत के लिए फैसल आबाद वूल्फस की टीम की हिंदूस्तान रवानगी से पहले खिलाड़ियों का कहना था कि सब को स‌ब दिखाएंगेगे कि पाकिस्तान की डोमेस्टिक चैंपिय‌न टीम किसी से कम नहीं।

अल्लामा इक़बाल एय‌र पोर्ट लाहौर से 12 खिलाड़ी और पाँच ओहदेदार समेत 17 रुक्नी फैसल आबाद वूल्फस का दस्ता हिंदुस्तान के लिए रवाना हुआ। मीडिया से बातचीत में मनेजर हारून रशीद ने कहा कि वीज़े में ताख़ीर से तैयारियों में कोई फ़र्क़ नहीं पड़ा जबकि हिंदुस्तान के हालात खिलाड़ियों के लिए मौज़ूं होगी।

विकेट कीपर मुहम्मद सलमान ने कहा कि फैसल आबाद पाकिस्तान की बड़ी टीमों को हार‌ दे कर डोमेस्टिक चैंपिय‌न बनी है और चैंपियंस लीग टूर्नामेंट में सख़्त हरीफ़ बन कर सामने आएगी। टीम मिसबाह-उल-हक़ और टाप स्पिनर सईद अजमल की मौजूदगी में मुतवाज़िन है इस लिए उम्मीद है कि ईवंट के क्वालीफाइंग राउंड में बेहतर मुज़ाहरा करते हुए असल टूर्नामेंट में रसाई हासिल करें।

TOPPOPULARRECENT