Tuesday , April 24 2018

फोन पर बात करने से रोका तो घर के सामने पीटा, घटना CCTV में कैद

दिल्ली से सटे हरियाणा के गुड़गांव में अपने घर के सामने मोबाइल पर बात कर रहे एक युवक को टोकना एक व्यक्ति को भारी पड़ गया. मोबाइल पर बात करने वाले युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर लाठी डंडो से उस व्यक्ति की जमकर पिटाई कर दी. पूरी वारदात वहां लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई.

घटना गुड़गांव के बादशाहपुर में सोहना रोड़ पर 13 फरवरी की शाम को हुई थी. हैरानी की बात ये है कि 100 नंबर पर दो बार फोन करने के बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची. बाद में कई घंटे बाद पीड़ित  ने खुद जाकर पुलिस को शिकायत की. इस घटना में दो लोगों को गंभीर चोटें आई हैं.

एक शख्स के सिर में आधा दर्जन से ज्यादा टांके आएं हैं जबकि दूसरे व्यक्ति के हाथ में फ्रेक्चर है. सीसीटीवी फुटेज में देखकर पता चला कि हेलमेट पहने युवक कुछ देर पहले फोन पर बात कर रहा था. पीड़ित सुमंत यादव की मानें तो जब उसने युवक को फोन करने से मना किया था तो उसने बताया कि वो कादरपुर गांव का रहने वाला गुर्जर है. उसकी ऊंची राजनीतिक पहुंच है, इसीलिए उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता.

वारदात के बाद जब घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया तब जाकर पुलिस अस्पताल पहुंची. पुलिस पर ये भी आरोप है कि पुलिस ने मामले में राजनीतिक दबाव के चलते मामूली केस बनाया है. पुलिस पर सवाल इस बात लेकर भी उठ रहा है कि वारदात के करीब 48 घंटे बीत जाने के बाद भी अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

TOPPOPULARRECENT