Friday , May 25 2018

फ्रेंच ओपन फाईनल बारिश के सबब रद‌

पैरिस फ्रेंच ओपन मिन्स टेनिस फाईनल मेंजो कोई भी तारीख़ बनाना चाहते हैं उन्हें कम से कम और‌ एक दिन इंतिज़ार करना होगा । राफ़ील नदाल और नोवाक जोकोविच के दरमयान‌ इतवार को होने वाला मुक़ाबला बारिश के सबब कल तक के लिए रद‌ कर दिया गया । जिस

पैरिस फ्रेंच ओपन मिन्स टेनिस फाईनल मेंजो कोई भी तारीख़ बनाना चाहते हैं उन्हें कम से कम और‌ एक दिन इंतिज़ार करना होगा । राफ़ील नदाल और नोवाक जोकोविच के दरमयान‌ इतवार को होने वाला मुक़ाबला बारिश के सबब कल तक के लिए रद‌ कर दिया गया । जिस में नदाल ने जोकोविच पर 1-2 2-6, 6-3, 6-4, की सबक़त हासिल कर लिया है।

नदाल लगातार सातवीं मर्तबा फ्रेंच ओपन फाईनल पर क़बज़ा करने वाले पहले खिलाड़ी बनने का रेकार्ड बनाना चाहते हैं जबकि जोकोविच 43 साल के दौरान पहली मर्तबा लगातार चार बड़े टाईटल्ज़ जीतने का रेकाड बनाना चाहते हैं ।इन दोनों ने शुरुआती खेल के दौरान बहुत जयादा एहतियात ओर लगन‌ का मुज़ाहरा किया लेकिन‌ दूसरे सीट का खेल बारिश के सबब रुकावटों की नज़र होगया ।

अगरचे सोमवार‌ को मुक़ाबला तय‌ किया गया है लेकिन पैरिस के मौसीम वीभाग‌ ने कल भी बारिश की संभावना जाहिर‌ की है । कल‌ खेले गए फ्रेंच ओपन के वीमन्स फाईनल में रूसी मारिया शारा पोह ने इतालवी सारा ईरानी को 6-2 6-3 से शिकस्त दी थी । इस तरह शारा पूरा इस‌ सीज़न के तमाम चार ग्रैंड सलाम टाईटल्ज़ जीतने वाले 10 वीं महिला खिलाड़ी बन गई हैं ।

TOPPOPULARRECENT