Monday , December 18 2017

फ्रेंड्स ऑफ वीकर सोसाइटी की जानिब से 500 ताल्बा-तालेबात को कॉपी किताब बांटे गए

रांची 10 जुलाई : रांची फ्रेंड्स ऑफ वीकर सोसाइटी ने यूएस-कनाडा की तंजीम एएफएमआइ के तावुन से वजीफा तकसीम शरीक एडोप्टेशन तकरीब का एहतेमाम कर बासलाहियत तालबा तलेबात को क़दर किया गया। इस मौके पर 500 तलबों को किताब-कॉपी और स्कूल फीस दी गयी।

रांची 10 जुलाई : रांची फ्रेंड्स ऑफ वीकर सोसाइटी ने यूएस-कनाडा की तंजीम एएफएमआइ के तावुन से वजीफा तकसीम शरीक एडोप्टेशन तकरीब का एहतेमाम कर बासलाहियत तालबा तलेबात को क़दर किया गया। इस मौके पर 500 तलबों को किताब-कॉपी और स्कूल फीस दी गयी। मेहमान खुसुशी अकलियती कमीशन के सदर शाहीद अख्तर ने हर मुमकिन मदद का यकीन दिया। इस मौके पर डॉ मजीद आलम ने आदरे को एक लाख रुपये दिये।

उन्होंने नाबीना बासलाहियत तालिबे इल्म नौशाद की पढ़ाई समेत दीगर अख्राजात की ता उम्र बीड़ा उठाया। आदरे की तरफ से सुलतान अहमद और अफरोज आलम का दाखला संत जेवियर्स कॉलेज में कराया गया है। उनकी पढ़ाई का खर्च भी उठाया गया है। अब्दुल सलाम ने कहा कि उनकी तंजीम गरीब और बासलाहियत तालबा तालेबात को इस तरह की मदद करती है, ताकि उनकी पढ़ाई मुसलसल जारी रह सके और मुआशरे में तालीम का रौशनी जग सके।

दो सौ तालिबे इल्म को एक साल की फीस दी

फ्रेंड्स ऑफ वीकर सोसाइटी ने सौ जरूरतमंद तालिबे इल्म को एक साल की फीस दी। किताब और कॉपी भी दी गयी। इस मौके पर आइआइटी खड़गपुर में दाखिला लेने में कामियाब अरिरुज्जमा को भी नवाज़ा गया।

साथ ही जैक मैट्रिक बोर्ड की इम्तेहान में 76 फीसद मार्क्स हासिल करने वाले नाबिना शहजादा सलीम के इलाज का मुकम्मिल खर्च उठाने की एलान की। सदर तनवीर अहमद ने बताया कि ड्रॉप आउट शरह कम करने के लिए चार रहनुमा सेंटर खोले जायेंगे।

तकरीब में खुशुशी मेहमान के तौर में चेंबर के साबिक़ सदर प्रदीप शर्मा और मुआज़िज मेहमान के तौर में तंजीम के सदर तनवीर आलम, खलील, अब्दुल सलाम, डा मजीद आलम, हाजी नैय्यर, हाजी पप्पू, खालिद वगैरह मौजूद थे।

TOPPOPULARRECENT