Monday , September 24 2018

फ्रेंड्स क्लब से जुडे थे पांच सौ ग्राहक

पटना सिटी 5 मई : मोबाइल से चल रहे सेक्स व्यॉस गेम में पांच सौ से ज्यादा नौजवान फंस चुके थे। पुलिस ने मामले में पकडे गये मुलजिम नौज़वान रोहित को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया, जबकि लड़की को बांड पर छोड़ दिया है। पुलिस की एक टीम फ्रेंड्स क्

पटना सिटी 5 मई : मोबाइल से चल रहे सेक्स व्यॉस गेम में पांच सौ से ज्यादा नौजवान फंस चुके थे। पुलिस ने मामले में पकडे गये मुलजिम नौज़वान रोहित को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया, जबकि लड़की को बांड पर छोड़ दिया है। पुलिस की एक टीम फ्रेंड्स क्लब के नाम पर चल रहे कशिश आदरे के बैंक एकाउंट और एक दर्जन से ज्यादा मोबाइल के सिम कार्ड को चेक कर रही है। इससे कई चौंकानेवाले हकीक़त सामने आने का इमकान है।

हर महीने बन रहे थे एक सौ गाहक

लड़कियों से फहश बातें, मिलने-जुलने का मौका तलाशने, मुहब्बत का नया टिप्स देने का धंधा करनेवाली तंजीम में पांच सौ नौज़वान गाहक महज पांच माह के अंदर जुड़ गये थे। इन नौज़वानों से अलग-अलग एकाउंटों में पैसे डलबाये जा रहे थे। पुलिस का मानना है कि जब्त किये गये तीन मोबाइल और सिम कार्ड से मामले से जुडे कई पहलू उजागर होंगे।

मोबाइल तकनीक से धोखा

बताया जाता है कि स्मार्ट फोन में एनोराइड से व्यॉस सिस्टम को डाउनलोड किया जाता था, जिससे मोबाइल से बात करने पर दूसरे सख्श को लड़की की आवाज सुनायी देती है। धंधे में इस तकनीक का भी इस्तेमाल किये जाने की बात पुलिस बताती है। बताते चलें कि जुमा की शाम खाजेकलां थाना इलाका के मग्रीबी दरवाजा के पास सरप्राइज रेस्टोरेंट कैंपस में ओपरेशन कशिश फ्रेंड्स क्लब में छापेमारी कर बिहारशरीफ रिहायसी नौजवान रोहित और एक लड़की को गिरफ्तार किया गया था।

TOPPOPULARRECENT