Sunday , December 17 2017

फ्लोरेंस: जब इस बहादुर फूल विक्रेता ने महिला को 25 लोगों द्वारा गैंगरेप से बचाया!

फ्लोरेंस की एक ऐसी वारदात सामने आई है जहाँ एक महिला पर 25 लोग गैंगरेप करने की कोशिश कर रहे थे कि मसीहा बनकर एक शख्स पीड़ित लड़की की मदद करने पहुच गया। वह शख्स फूलों का विक्रेता है जो उसे वहां से बचाकर ले गया।

25 वर्षीय गैया गवर्नोटा, इटली के उत्तरी टस्कानी इलाके में शहर में रात 11.30 बजे अकेले जा रही थी, जब उसे पियाज़ा डेला रिपब्लिका के पास के समूह ने रोक लिया।

उसने कहा कि पुरुष नशे में थे, उन्होंने उसे एक ‘वेश्या’ कहा, उस पर थूका और फिर उसे एक अज्ञात स्थान पर ले जाने की कोशिश करने लगे।

मूल रूप से लिवोर्नो के एक फोटोग्राफर गवर्नोटा ने कहा कि इटालियन पुरुषों ने पहले उन सभी के साथ यौन संबंध रखने के लिए उसे मनाने की कोशिश की।

उसने भागने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने उसे ‘स्लट’ और ‘वेश्या’ कहा, गवर्नोटा का दावा है। अपने फेसबुक पेज पर, उसने लिखा था: ‘मैं अकेले 23.30 बजे सड़क पर चल रही थी। मुझे चलना पसंद है, मैं फ्लोरेंस से प्यार करती हूँ और मैं रात को प्यार करती हूँ।

‘फिर दुःस्वप्न शुरू होता है। वे कहते हैं, “हमारे साथ आओ, मज़े करो, एक के खिलाफ 25, आपको यह रात अच्छी लगेगी” जैसे वाक्यांश कहने लगते हैं।

वे कहते हैं, “चलो एक गैंग बैंग करते है, आप इसका आनंद लेंगी, इतने सारे सब एक साथ, आपने कभी ये नहीं देखा होगा। आप वही हैं जो हमें और हमारी तरह की पेशकश को मना कर रही हैं।”

उसने आरोप लगाया कि उन्होंने उसे हाथ से घसीटा और यहां तक कि उसके चश्मे भी हटा दिए।

गुलाब के विक्रेता होसेन आलमगीर ने हंगामा देखा और उनकी सहायता करने के लिए, पुरुषों का पीछा करते हुए उन्हें भगा दिया।

डायरेक्टन्यूज के मुताबिक, 2005 से बांग्लादेश के मूल रूप से आलमगिर, 58, इटली में रहते थे।

गवर्नोटा को बचाए जाने के बाद, उसने उसे एक सुरक्षित स्थान पर ले गया और उसे खाना खिलाया।

उसने उसे तौलिए भी प्रदान किया ताकि वह धो सके और उसे एक उपहार के रूप में एक गुलाब दिया।

गवर्नोटा ने कहा: ‘इस दुनिया के लिए धन्यवाद, क्योंकि होसेन जैसे लोग हैं, जो बदले में कुछ भी न चाहें। यह एक ऐसा चेहरा है जिसे मैं कभी नहीं भूलेगा।’

उसने कहा कि वह अपनी कहानी को यह दिखाने के लिए साझा करना चाहती है कि दुनिया में नारीवाद की अभी भी आवश्यकता है।

यह ज्ञात नहीं है कि गर्नोटा ने पुलिस से संपर्क किया है या नहीं।

TOPPOPULARRECENT