Saturday , November 25 2017
Home / Islami Duniya / बंगला देशी पुलिस क़ौमी टीम के फ़ास्ट बोलर शहादत की तलाश में

बंगला देशी पुलिस क़ौमी टीम के फ़ास्ट बोलर शहादत की तलाश में

Bangladesh's Shahadat Hossain looks on during a training session before the second cricket test match against England at Old Trafford cricket ground in Manchester June 3, 2010. REUTERS/Philip Brown (BRITAIN - Tags: SPORT CRICKET) - RTR2EPFO

बंगला देश की क़ौमी क्रिकेट टीम के खिलाड़ी शहादत हुसैन और उनकी अहलिया को अपनी ग्यारह साला मुलाज़िमा पर मुबैयना तशद्दुद के इल्ज़ाम का सामना है। पुलिस अब इस फ़ास्ट बोलर और उनकी अहलिया को गिरफ़्तार करना चाहती है।

ख़बररसां इदारे ए एफ़ पी ने बताया है कि बंगलादेशी दारुल हुकूमत ढाका की पुलिस ने कहा है कि वो क़ौमी क्रिकेट टीम के खिलाड़ी शहादत हुसैन और उनकी अहलिया को हिरासत में लेकर पूछ-गछ करना चाहती है।

इन दोनों मियां बीवी पर इल्ज़ाम आइद किया गया है कि उन्होंने अपने घर पर काम करने वाली एक कमसिन मुलाज़िमा को तशद्दुद का निशाना बनाया। पुलिस ने बताया कि ढाका में इस फ़ास्ट बोलर के घर के बाहर ही इस मुलाज़िमा को ज़ख़्मी हालत में देखने के बाद इतवार की रात शहादत हुसैन के घर पर छापा भी मारा गया।

पुलिस इन्सपेक्टर अनवर हुसैन ने बताया, उस लड़की की आँखों और जिस्म के दीगर हिस्सों पुर तशद्दुद के निशानात देखे गए। जब हम वहां उस की मदद को पहुंचे, तो वो रो रही थी।

TOPPOPULARRECENT