Tuesday , December 19 2017

बंगाल के नौजवान की दरख़्त से बांधकर पिटाई

किशनगंज 6 जून : सदर थाना इलाके की दौला पंचायत के समदा गांव में बुध को बच्चा चोरी के इल्जाम में मग्रीबी बंगाल के एक नौजवान को गाँववालों ने दरख़्त में बांध कर पिटाई कर दी। इस मामले में शक के घेरे में आई मग्रीबी बंगाल के धर्मपुर की ही एक

किशनगंज 6 जून : सदर थाना इलाके की दौला पंचायत के समदा गांव में बुध को बच्चा चोरी के इल्जाम में मग्रीबी बंगाल के एक नौजवान को गाँववालों ने दरख़्त में बांध कर पिटाई कर दी। इस मामले में शक के घेरे में आई मग्रीबी बंगाल के धर्मपुर की ही एक खातून को भी गाँववालों ने दरख़्त से बांध दिया था। हालांकि उसे बाद में छोड़ दिया गया।

इत्तेला मिलने पर सदर थाना पुलिस ने मुलजिम को भीड़ के चंगुल से छुड़ाया और थाना ले आई। जाये हादसा पर मुलजिम ने समदा गांव रिहायसी मो. इशहाक आलम के दस साला बेटे गुडडू आलम को गायब कर चाचा मो. रफीक को सौंपने का बात कबूल की है। उधर, पुलिस ने हिरासत में लिए गए मुलजिम मो. हीरा के खानदानों को इत्तेला दे दी है। साथ ही पुलिस आगे की ताफ्सिश में मसरूफ हो गई है।

इत्तेला के मुताबिक मंगल की शाम समदा गांव से मो. इशहाक आलम का इकलौता बीटा गुडडू आलम खो गया। इसी दरमियान किसी ने समदा वाक़ेय अपने ननिहाल आए मग्रीबी बंगाल के धर्मपुर रिहायसी मो. हीरा (मुलजिम नौजवान) को बच्चे को ले जाते हुए देखने की बात कही। बस क्या था गावंवालों ने उस नौजवान को पकड़ कर जमकर पिटाई कर दी। पूछताछ में मुलजिम ने बच्चे को अपने चाचा के मार्फत मग्रीबी बंगाल वाक़ेय रायगंज भेजे जाने की बात कही।

इसके बाद गावंवालों का एक जत्था गायब बच्चे को खोजने रायगंज रवाना हुआ लेकिन बुध की सुबह तक उसका कोई अता-पता नहीं चल पाया। इससे गुस्साए गावंवालों ने एक बार फिर मुलजिम नौजवान को पेड़ से बांधकर पिटना शुरू कर दिया। पुलिस अहलकार मनोज कुमार के मुताबिक, मुलजिम को सदर थाना पुलिस ने पकड़ कर ताफ्सिश शुरू कर दी है। जल्द ही सच्चाई सामने आ जाएगी। मग्रीबी बंगाल के धर्मपुर रिहायसी मुलजिम लड़के के खानदानो को इसकी इत्तेला दे दी गई है।

TOPPOPULARRECENT