Tuesday , November 21 2017
Home / Assam / West Bengal / बंगाल चुनाव: कांग्रेस नेता के स्टेज के नीचे से जिंदा बम बरामद

बंगाल चुनाव: कांग्रेस नेता के स्टेज के नीचे से जिंदा बम बरामद

कोलकाता। मतदान की तिथि नजदीक आते ही पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में सियासी जंग तेज हो गई है। इस बीच प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी की चुनावी सभा के लिए तैयार किए गए मंच के नीचे से तीन जिंदा देशी बमों की बरामदगी ने चुनाव के चढ़ते पारे में घी का काम कर दिया। हालांकि पुलिस मंच के नीचे से बम बरामद होने से इन्कार कर रही है।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार शाम चौधरी को मुर्शिदाबाद जिले के सालार थाना अंतर्गत कामारशाला मैदान में सालार से कांग्रेस प्रत्याशी कमलेश चटर्जी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करना था। इसके लिए पार्टी की ओर से मंच भी तैयार किया गया था।
congress-rally
लेकिन सुबह मंच के नीचे एक संदिग्ध बैग नजर आया। आरोप है कि बैग में तीन जिंदा देशी बम रखे हुए थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बैग को कब्जे में ले लिया। पुलिस बैग में संदिग्ध वस्तु होने की बात तो कह रही है, मगर बम जैसी कोई चीज होने से इन्कार किया है।

उधर इस मामले में चौधरी का कहना है कि मुर्शिदाबाद जिले में हार जाने का अहसास होने पर तृणमूल इस तरह की साजिश कर रही है। उनके मुताबिक सत्ताधारी पार्टी के समर्थकों ने ही माहौल बिगाडऩे के लिए मंच के नीचे बम रखे थे। उन्होंने इसकी शिकायत चुनाव आयोग से की है।

TOPPOPULARRECENT