Monday , December 11 2017

बंदिशों के बावजूद आशिक जोड़े ने मनाया वैलेंटाइन डे

प्यार पर बंदिशों की धमकी के बावजूद मुल्क भर में आशिक जोड़ों ने हफ्ते के रोज़ वैलेंटाइन डे बेहद खुशी के साथ मनाया। हिंदू इंतेहापसंद ग्रुपों के इंतेबाह के बावजूद आशिक जोड़े हाथों में हाथ डाले लाल गुलाब का गुलदस्ता लिए सडकों, पार्को और

प्यार पर बंदिशों की धमकी के बावजूद मुल्क भर में आशिक जोड़ों ने हफ्ते के रोज़ वैलेंटाइन डे बेहद खुशी के साथ मनाया। हिंदू इंतेहापसंद ग्रुपों के इंतेबाह के बावजूद आशिक जोड़े हाथों में हाथ डाले लाल गुलाब का गुलदस्ता लिए सडकों, पार्को और रास्ते में आपस में प्यार जताते दिखे।

प्यार जैसे हवा में घुला हुआ था, चाहे वह दिल्ली का कनॉट प्लेस, मॉल या ग्रीन पार्क हो या कोलकाता का पार्क स्ट्रीट, मेट्रो हो या मुंबई की लोकल ट्रेन, मरीन ड्राइव, बांद्रा बैंडस्टैंड या चेन्नई का मरीना समंदर का साहिल या हाउसफुल सिनेमाहॉल हो। हर जगह आशिक जोड़े खुलकर अपने प्यार का इजहार करते दिखे।

दिल्ली में हिंदू महासभा ने इंतेबाह दिया था कि वैलेंटाइन डे के दिन आवामी मुकामात पर अगर आशिक जोडे ला महदूद हरकत करते दिखे, तो उनकी शादी करा दी जाएगी। इसके बावजूद आशिक जोडों ने जगह-जगह खुलकर प्यार का इजहार किया। अपनी महबूबा के लिए वैलेंटाइन डे पर 10 हजार रूपये खर्च करने वाले 28 साल के ललित वाधवा ने कहा कि अपनी महबूबा का हाथ पकडकर हमें बाहर क्यों नहीं जाना चाहिए और हम क्यों लुत्फ न लें मेरा मुल्क मुझे ऐसा करने का हक देता है और इसमें अश्लील कुछ भी नहीं है।

जवाहरलाल नेहरू छात्र संघ (जेएनयूएसयू) के 150 मुज़ाहिरीन के एक ग्रुप और मुख्तलिफ तंज़ीमों ने वैलेंटाइन डे पर दाएं बाज़ू की तंज़ीमो की इख्लाकी पुलिसिंग के खिलाफ मुज़ाहिरा किया।

वहीं हिंदू महासभा ने अपनी आफीशियल वेबसाइट पर कुछ आशिक जोड़ो की शादी कराने का दावा किया। वैलेंटाइन डे मना रहे ओडिशा में कुछ आशिक जोड़ो को कलिंगा सेना और बजरंग दल के एहतिजाज का सामना करना पडा। इन सबके बावजूद आशिक जोड़ो ने अपने प्यार का इजहार करने में कोई कोर कसर नहीं छोडी।

दिल्ली-एनसीआर के ज़्यादातर कैफे, पब व मॉल आशिक जोड़ो से गुलजार रहे। वहीं, गुडगांव के किंग्डम ऑफ ड्रीम में कई जवां और नए शादी शुदा जोड़े ने लाइव मूशिकी का लुत्फ उठाया। हर साल की तरह इस साल भी फूलों का बिजनस खुमारी में डूबा रहा।

TOPPOPULARRECENT