Monday , December 18 2017

बगदल हॉस्पिटल में डॉक्टर्स के तक़र्रुर के लिए नुमाइंदगी

टीपू सुलतान यूवक सिंह बगदल के सदर फ़य्याज़ नायब सदर शरफुद्दीन सेक्रेटरी साइन पिंटो,डिप्टी सेक्रेटरी मुहम्मद सलीम , मुहम्मद फ़हीम और दूसरों ने एक दस्तख़ती याददाश्त डिप्टी कमिशनर बीदर को पेश करते हुए बताया कि गर्वनमेंट अस्पताल बगदा

टीपू सुलतान यूवक सिंह बगदल के सदर फ़य्याज़ नायब सदर शरफुद्दीन सेक्रेटरी साइन पिंटो,डिप्टी सेक्रेटरी मुहम्मद सलीम , मुहम्मद फ़हीम और दूसरों ने एक दस्तख़ती याददाश्त डिप्टी कमिशनर बीदर को पेश करते हुए बताया कि गर्वनमेंट अस्पताल बगदाल में पिछ्ले 2 सालों से डाक्टर नहीं हैं। यहां मरीज़ों के लिए कोई सहूलत मुहय्या नहीं है।

बगदाल की आबादी 15 हज़ार के क़रीब है आस पास के मवाज़आत के सैंकड़ों ग़रीब मरीज़ यहां ईलाज के लिए आते हैं लेकिन किसी भी वक़्त यहां डॉक्टर्स और स्टाफ़ मौजूद नहीं रहता। इस के अलावा रास्तों की सहूलत ना होने से नालीयों का गंदा पानी रास्तों पर आरहा है। रास्तों और नालीयों की तामीर के लिए इक़दामात किए जाएं। याददाश्त में ये इंतिबाह दिया गया हैके सरकारी दवाख़ाना बगदल में डॉक्टर्स का जल्द से जल्द तक़र्रुर नहीं किया गया और ग़रीब अवाम को बेहतर ईलाज की सहूलत फ़राहम नहीं की गई तो रास्ता रोको एहतेजाज किया जाएगा।

TOPPOPULARRECENT