Thursday , December 14 2017

बगावत के बाद हार्दिक के खिलाफ अब डकैती का केस दर्ज

सूरत: पाटीदार अनामत तहरीक कमेटी चीफ व पटेल रिजर्वेशन के लीडर हार्दिक पटेल की मुश्किलें बढ़ गयी है। तिरंगे की तौहीन, मुल्क से बगावत के बाद अब हार्दिक पर डकैती का केस दर्ज किया गया है।

हार्दिक के खिलाफ Mass Notification पर अमल नहीं करना, विसनगर पुलिस ने एक गुट के खिलाफ डकैती का केस दर्ज किया है, जिसमें हार्दिक का नाम भी है। यह केस हार्दिक के खिलाफ 23 जुलाई को पाटीदार रैली के दौरान हुए दंगे को लेकर दर्ज किया गया है। पुलिस के मुताबिक हार्दिक और उनके हामियों ने मीडिया कॆरॆ मुलाज़्मीन के कैमरे तोडे थे।

उधर, हार्दिक पटेल ने मंगलके रोज़ गुजरात हाई कोर्ट में दरखास्त दायर कर अपने खिलाफ सूरत में लगाए गए बगावत के इल्ज़ामात को खारिज करने की गुजारिश किया। हार्दिक के वालिद भरत पटेल ने अपने बेटे की ओर से वकील बीएम मंगूकिया के ज़रिये दरखास्त् दायर की और कहा कि पटेल लीडर के खिलाफ जुर्म का कोई मामला नहीं बनता।

दरखास्त में कहा गया कि हार्दिक ने कोई ऐसी बात नहीं कही है जिससे जुर्म बनता हो और इस तरह कोई जुर्म नहीं हुआ है। हार्दिक के खिलाफ मुबय्यना तौर पर मुतनाज़ा तब्सिरो के लिए बगावत का मामला दर्ज किया गया था। उन्होंने अपने तब्के के नौजवानो से मुबय्यना तौर पर कहा था कि वे खुदकुशी करने की बजाय पुलिस अहलकारों को मारें।

TOPPOPULARRECENT