Friday , December 15 2017

बच्ची की इस्मतरेज़ी मुआमला: सदर जम्हूरिया परेशान

नई दिल्ली: दार-उल-हकूमत दिल्ली में पाँच साल की बच्ची से ज़्यादती के वाक़िये को लेकर मजरूह(ठेस‌) और परेशान सदर जम्हूरिया प्रण‌ब मुखर्जी ने आज ख़वातीन और बच्चों की हिफ़ाज़त को यक़ीनी बनाने में मुसलसल समाज के नाकाम रहने की वजूहात की निशानदेही करने के लिए फ़ौरी तौर पर‌ गुनहगारों को जल्द इंसाफ़ के कटहरे में लाने के लिए इक़दामात उठाने का ऐलान किया।

दिल्ली में पाँच साल की बच्ची के साथ जिन्सी ज़्यादती और इस्मतरेज़ी की हालिया वाक़िया से बहुत दिलबर्दाशता और परेशान में इस के जल्द ठीक होने के लिए दुआ करने में इस के ख़ानदान के साथ हूँ और मैंने मुताल्लिक़ा हुक्काम से अपील करता हूँ कि वो उसकी बेहतरीन तिब्बी देख भाल यक़ीनी बनाए।

सदर जम्हूरिया ने गुनहगारों को इंसाफ़ के कटहरे में लाने के लिए फ़ौरी इक़दामात उठाने की अपील करते हुए कहा कि एक मुआशरे के तौर पर हमें इक़दार के सोहबत और औरतों और बच्चों को तहफ़्फ़ुज़ को यक़ीनी बनाने में मुसलसल नाकामी को लेकर गौर‌ करना चाहीए. उन्होंने कहा, हमें वजूहात की निशानदेही करनी चाहीए और इस का हल निकालना चाहीए। उन्होंने लोगों से कहा कि अख़लाक़ी किरदार और मुआशरे पर कलंक लगाने वाले ऐसे गुमराह कार्यवाईयों पर रोक यक़ीनी बनाने के लिए पूरी तवानाई के साथ कोशिश करने का तहय्या करें ।

TOPPOPULARRECENT