Saturday , November 18 2017
Home / India / बच्ची को सड़क पर छोड़कर हेमा ने बड़ी गलती की : बाबुल

बच्ची को सड़क पर छोड़कर हेमा ने बड़ी गलती की : बाबुल

नई दिल्ली: 26 जून को राजस्थान के दौसा में सड़क हादसे में ज़ख्मी हुई भाजपा एमपी हेमा मालिनी अब अपनी ही पार्टी के लीडरों के निशाने पर है. मरकज़ी वज़ीर और भाजपा एमपी बाबुल सुप्रियो ने हादिसे को लेकर मथुरा से एमपी हेमामालिनी पर निशाना साधा है.

एक न्यूज़ चैनल से बातचीत में सुप्रीयो ने कहा कि, हादिसे के मुकाम पर हेमा जी समेत मौजूद सभी लोगों ने बच्ची को सड़क पर छोड़कर खतरनाक गलती की थी. इसे कुबूल करना चाहिए. ऐसा पहली बार है जब भाजपा के किसी लीडर ने खुले तौर से हेमा मालिनी पर निशाना साधा है. इस बीच भाजपा लीडर शत्रुघ्न सिन्हा ने हेमा मालिनी का बचाव करते हुए कहा कि हेमाजी ने ट्रैफिक नियमों पर अमल करने को लेकर पूरी दुनिया को पैगाम दिया है.

हेमा मालिनी ने बुध के रोज़ ट्वीट कर हादसे में फौत हुई बच्ची के वालिद को ही हादसे के लिए जिम्मेदार ठहराया था. हेमा ने बच्ची के वालिद पर ट्रैफिक नियमों पर अमल नहीं करने का इल्ज़ाम लगाया था. इसको लेकर सोशल मीडिया पर हेमा मालिनी की कड़ी तन्कीद हुई थी.

फौत शुदा बच्ची के वालिद हर्ष खंडेलवाल ने एक्सीडेंट के लिए हेमा को जिम्मेदार बताया था. उन्होंने कहा कि हेमा मालिनी की कार की रफ्तार 150 किलोमीटर फी घंटे से भी ज्यादा थी. अगर हेमा मालिनी अपने साथ उनकी बच्ची को भी जयपुर के अस्पताल ले जाती तो उसकी जान बच सकती थी.

26 जून को आगरा-जयपुर हाईवे पर हेमा मालिनी की मर्सिडीज की ऑल्टो कार से टक्कर हो गई थी. ऑल्टो में सवार हर्ष खंडेलवाल,उनकी बीवी और बेटा ज़ख्मी घायल हो गए थे जबकि खंडेलवाल की बेटी की हादसे में मौत हो गई थी. हादसे में हेमा मालिनी भी ज़ख्मी हुई थी. उनके सिर पर चोट आई थी. हेमा पर इल्ज़ाम है कि वह ज़ख्मियों को सड़क पर छोड़कर ही इलाज के लिए जयपुर रवाना हो गई.

TOPPOPULARRECENT