बच्चों की मौतों को लेकर चल रही थी बैठक, स्वास्थ्य मंत्री ने पूछा क्रिकेट स्कोर बताओ, वायरल हुआ वीडियो

बच्चों की मौतों को लेकर चल रही थी बैठक, स्वास्थ्य मंत्री ने पूछा क्रिकेट स्कोर बताओ, वायरल हुआ वीडियो

बिहार स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने रविवार को राज्य स्वास्थ्य विभाग की बैठक के दौरान अपडेट क्रिकेट स्कोर पूछा, अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक बीते रविरवार को बिहार के मुजफ्फरपुर में एक्यूट इंसेफेलाइटिस सिंड्रोम (एईएस) यानी चमकी बुखार से हो रही बच्चों की मौतों को लेकर राज्य स्वास्थ्य विभाग बैठक चल ही थी।

बैठक के दौरान बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने अपडेट क्रिकेट स्कोर के बारे में पूछा। मंगल पांडेय के क्रिकेट स्कोर पूछना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। एएनआई के द्वारा जारी किए गए 12 सेकेंण्ड के वीडियो मंगल पांडेय को क्रिकेट का स्कोर पूछते हुए सुना और देखा जा सकता है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि बिहार में चमकी बुखार से मरने वाले बच्चों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अबतक चमकी बुखार के कारण से 100 से अधिक बच्चों की मौत हो गई है। लेकिन इसी बीच मुजफ्फरपुर सीजेएम अदालत में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन और बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया भी गया है।

Top Stories