Monday , December 18 2017

बच्चों की लाश तालाब से मिले

कल्याणपुर गांव से लापता मुसाफिर अंसारी के बेटे दानिश अंसारी और ताजुद्दीन अंसारी के छह साला बेटे शमशाद अंसारी की लाश बुध को लुगाफिचवा तालाब से बरामद किया गया। गाँव वालों ने खदशा जतायी है कि मुजरिमों ने दोनों का कत्ल कर सुबूत छुपा

कल्याणपुर गांव से लापता मुसाफिर अंसारी के बेटे दानिश अंसारी और ताजुद्दीन अंसारी के छह साला बेटे शमशाद अंसारी की लाश बुध को लुगाफिचवा तालाब से बरामद किया गया। गाँव वालों ने खदशा जतायी है कि मुजरिमों ने दोनों का कत्ल कर सुबूत छुपाने के के लिए तालाब में फेंक दिया। गाँव वालों ने पूरे मामले की जांच और मुजरिमों पर कार्रवाई की मांग की है।

पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की :

इतवार को दोनों बच्चे के लापता होने के बाद थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया गया था। लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। मंगल को गाँव वालों ने थाने का घेराव किया, तो पुलिस ने उनकी तसल्ली के लिए खोजी कुत्ता लेकर गांव में गयी। लेकिन बिना कोई सुराग हासिल किये लौट गयी। आखिरकार गाँव वालों ने अपने सतह से ही दोनों बच्चों के लाशों को खोज निकाला।
गुस्साये थे गाँव वाले :

बुध को लाश मिलने के बाद गुस्साये गाँव वाले जाये हादसा पर एसपी, डीसी और एसडीओ को बुलाने की मांग कर रहे थे। इस बात पर अड़ गये कि जब तक वाकिया की जांच कर मुजरिमों पर कार्रवाई नहीं होगी, वे लोग लाशों को उठाने नहीं देंगे। तकरीबन तीन घंटे बाद अफसर प्रमोद कुमार झा के यकीन दिहानी पर लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा सका।

TOPPOPULARRECENT