Monday , December 18 2017

बच्चों के साथ हुई मारपीट के बाद हिंदपीढ़ी में हंगामा

रांची 10 मई : हिंदपीढ़ी में जुमेरात को बच्चों के दरमियान हुई मारपीट बड़ों तक जा पहुंचा। दिन के तकरीबन 11.30 बजे मुहल्ले में दो गुट आपस में भिड़ गये, जिससे जम कर हंगामा हुआ। वाकिया को लेकर हिंदपीढ़ी लेक रोड के पास आधे-घंटे तक अफरा-तफरी मच

रांची 10 मई : हिंदपीढ़ी में जुमेरात को बच्चों के दरमियान हुई मारपीट बड़ों तक जा पहुंचा। दिन के तकरीबन 11.30 बजे मुहल्ले में दो गुट आपस में भिड़ गये, जिससे जम कर हंगामा हुआ। वाकिया को लेकर हिंदपीढ़ी लेक रोड के पास आधे-घंटे तक अफरा-तफरी मची रही।

वाकिया को लेकर एक ग्रुप ने बांस लगा कर थोड़ी देर के लिए रोड भी जाम कर दिया। वहीं एक मज़हबी मुकाम के पास भी काफी लोग जुट गये और पुलिसवालों से धक्का-मुक्की की। वाकिया को लेकर आसपास की दुकानें भी बंद हो गयी। बाद में कोतवाली डीएसपी एसपी सिंह समेत डेली मार्केट और हिंदपीढ़ी पुलिस वहां पहुंची और वाकिया को कण्ट्रोल किया।

क्या है मामला
जानकारी के मुताबिक एलइबीबी स्कूल में छेड़खानी को लेकर हिंदपीढ़ी के लेक रोड रिहायसी लंकेश सिंह का बेटा वीरभद्र सिंह और मो अफरोज के बेटे में झगड़ा हुआ। दोनों नौवीं क्लास के तालिब इल्म हैं। वीरभद्र सिंह के साथ भैरो सिंह और अजफर अनीस स्कूल पहुंचे। उसी दौरान मो अफरोज के बेटे के हक में लेक रोड रिहायसी मो हैदर का बेटा भी वहां पहुंचा और उनके साथ मारपीट की।

बाद में वीरभद्र सिंह, भैरो और अजफर अनीस मो हैदर के घर पहुंचे, हैदर घर पर नहीं थे। वहां फिर तनाज़ा हुआ, जिसके बाद दोनों ग्रुप भिड़ गये। मारपीट में दोनों गुटों के चार अफराद जख्मी हो गये। डेलीमार्केट पुलिस ने सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा।

दोनों तरफ से एफआईआर दर्ज

वीरभद्र और अजफर अनीस की तरफ से भैरो सिंह ने मारपीट और जानलेवा हमला की एफआईआर दर्ज करायी है। इस वाकिया में तीनों जख्मी हुए हैं। एफआईआर मो शादाब, मो शाहिद, मो साकिब, मो वासिद और मो गोल्डन के खिलाफ की गयी है। वहीं दूसरी तरफ से मो अफरोज ने वीरभद्र, भैरो सिंह और अजफर अनीस के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी है।

TOPPOPULARRECENT