Thursday , December 14 2017

बजरंगी भाईजान तेलंगाना लड़की की मदद करेंगे

हैदराबाद 06 अगस्त: पाकिस्तान में 14 साल से मुक़ीम हिन्दुस्तानी लड़की गीता की कहानी ने बाली वुड अदाकार सलमान ख़ान को अपनी फ़िल्म में बजरंगी भाई जान का हक़ीक़ी किरदार अदा करने का हौसला पैदा किया है।

सरहद की दो तरफ फ़िल्म बजरंगी भाईजान ने कई दलों को मुतास्सिर किया है। गीता नामी हिन्दुस्तानी लड़की जो इत्तेफ़ाक़ से बचपन में सरहद पार करके पाकिस्तान मुंतक़िल हुई थी उस वक़्त वो पाकिस्तान की एक तंज़ीम फ़ाउंडेशन के तहत परवरिश पारही है।

फ़िल्म बजरंगी भाईजान में एसी कहानी बताई गई हैके एक हिन्दुस्तानी नौजवान पाकिस्तानी मासूम लड़की को इस के घर पहुंचाने के लिए सरहद पार किस तरह करता है।

अक़वाम-ए-मुत्तहिदा में इन्सानी हुक़ूक़ शोबे के साबिक़ मुशीर और पाकिस्तान के साबिक़ वफ़ाक़ी वज़ीर बराए इन्सानी हुक़ूक़ और सीनीयर वकील अंसर बरनी ने ट्विटर पर पयाम में लिखा हैके अगर सलमान ख़ान इस हिन्दुस्तानी लड़की की मदद करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी।

अगर सलमान ख़ान हक़ीक़ी बजरंगी भाईजान बन कर यहां आते हैं और एसा ही करते हैं तो ये हैरानी की बात होगी।हम मुंतज़िर हैं के सलमान ख़ान हमसे रब्त पैदा करें। बरनी ने ट्विटर पर लिखा हैके सलमान ख़ान ने गीता की मदद करने की पेशकश की है।

डायरेक्टर कबीर ख़ान से कहा गया हैके वो गीता से मुलाक़ात करके किस तरह मदद कर सकते हैं। पाकिस्तान की ईधी फ़ाउंडेशन जहां पर गीता ज़ेर परवरिश है हर एक ओहदेदार और इस मुल्क के एन जी औज़ के साथ तआवुन कर रही है ताके गीता को इस के घर वापिस रवाना किया जा सके लेकिन अब तक कोई मदद नहीं मिली ताहम सलमान ख़ान के इरादों से उन कोशिशों को तक़वियत मिलती नज़र आरही है कि गीता को इस के वालिदैन तक पहुंचाने में मदद मिलेगी।

वो हक़ीक़त में बजरंगी भाईजान हैं क्युंकि एक-बार वो कमिटमेंट कर दें तो वो अपने आपकी भी नहीं सुनते, तवक़्क़ो हैके बहुत जल्द गीता हिन्दुस्तान वापिस होगी।

गीता हिन्दुस्तान का नक़्शा पहचानती है लेकिन इस से ज़्यादा उसे कुछ नहीं मालूम। ईधी फ़ाउंडेशन के ओहदेदारों का कहना हैके वो ये कहने की कोशिश कर रही हैके इस के वालिद झारखंड से ताल्लुक़ रखते हैं और वालिदा का ताल्लुक़ तेलंगाना से है। उसने ये भी बताने की कोशिश की हैके इस के चार बहनों के बिशमोल 11भाई बहन हैं।

TOPPOPULARRECENT