Wednesday , December 13 2017

बड़कागांव : गैस लीक से लगी आग, 10 झुलसे

बड़कागांव थाना इलाक़े के सिरमा पंचायत के सिरमा गांव में मंगल की शाम घरेलू रसोई गैस चूल्हे से गैस लीक करने से आग लग गयी। नूर मोहम्मद के घर में आग फैलने कम से कम 10 लोग झुलस गये। तमाम की हालत संगीन है। नूर मोहम्मद, शबाना, ऐसरार सफी, शकलेन,

बड़कागांव थाना इलाक़े के सिरमा पंचायत के सिरमा गांव में मंगल की शाम घरेलू रसोई गैस चूल्हे से गैस लीक करने से आग लग गयी। नूर मोहम्मद के घर में आग फैलने कम से कम 10 लोग झुलस गये। तमाम की हालत संगीन है। नूर मोहम्मद, शबाना, ऐसरार सफी, शकलेन, मो मुसलिम, मो आफताब आलम, सिमरन, जहरून खातून, मो अरसद हुसैन और तरत्रूम जहां संगीन तौर से जल गये हैं।
कैसे हुई वाकिया : सिरमा गांव में वाकिया शाम 6.30 बजे हुई। नूर मोहम्मद के घर में रसोई गैस चूल्हे से गैस लीक कर रही थी। इसके चलते घर के तमाम कमरों में गैस फैल गयी थी। गैस चूल्हा के जलाते ही आग फैल गयी। आग घर के तमाम कमरों में पहुंच गयी और घर में मौजूद तमाम लोग इसकी चपेट में आ गये।

सदर अस्पताल में चल रहा इलाज : सिरमा पंचायत के मुखिया अताउल्ला ने बताया कि नूर मोहम्मद के घर में गैस सिलिंडर से यह वाकिया शाम 6.30 बजे हुई है। तमाम लोगों को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया है। सदर अस्पताल में सभी जख्मी रात 8.30 बजे पहुंचे।

TOPPOPULARRECENT