बड़ी खबर: दिग्गज नेता आज़म खान के खिलाफ़ केस दर्ज!

बड़ी खबर: दिग्गज नेता आज़म खान के खिलाफ़ केस दर्ज!

लोकसभा चुनाव 2019 के प्रचार के दौरान समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान द्वारा बीजेपी प्रत्याशी जया प्रदा के खिलाफ की गई विवादित टिप्पणी को लेकर एफआईआर दर्ज की गई है।

ज़ी न्यूज़ पर छपी खबर के अनुसार, आजम के खिलाफ रामपुर के शाहाबाद थाने में ये एफआईआर दर्ज की गई है। ऐसा बताया जा रहा है कि शाहाबाद मजिस्ट्रेट महेश कुमार गुप्ता की शिकायत पर यह एफआईआर दर्ज की गई है।

आजम के बयान पर बीजेपी की वरिष्ठ नेता और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने मुलायम सिंह का नाम लेकर ट्वीट किया है। सुषमा ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मुलायम भाई – आप पितामह हैं समाजवादी पार्टी के। आपके सामने रामपुर में द्रौपदी का चीर हरण हो रहा हैं। आप भीष्म की तरह मौन साधने की गलती मत करिये।

बता दें कि रविवार यानि 14 अप्रैल को रामपुर के शाहाबाद इलाके में ही एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए आजम खान ने बिना नाम लिए बीजेपी उम्मीदवार जया प्रदा पर निशाना साधते हुए कहा था कि जिसको हम अंगुली पकड़कर रामपुर लाए, आपने 10 साल जिनसे अपना प्रतिनिधित्व कराया।

उसकी असलियत समझने में आपको 17 बरस लग गए। मैं 17 दिनों में पहचान गया था कि इनके नीचे का अंडरवियर खाकी रंग का है। इस रैली में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव भी मौजूद थे। उनके इस बयान पर बीजेपी ने सख्‍त ऐतराज जताते हुए माफी की मांग की है।

रामपुर से समाजवादी पार्टी के प्रत्‍याशी आजम खान ने रविवार को बीजेपी प्रत्‍याशी जया प्रदा पर दिए अपने विवादित बयान पर फिर प्रतिक्रिया दी है। अब उन्‍होंने कहा है, ‘मैं नौ बार रामपुर से विधायक रहा हूं। मंत्री भी रहा। मुझे पता है कि क्‍या बोलना है।

अगर कोई यह साबित कर दे कि मैंने अपने बयान में किसी का नाम लिया या किसी का अपमान किया तो मैं चुनाव से अपने कदम पीछे खींच लूंगा।

Top Stories