Saturday , December 16 2017

बड़ी दीवाली 20 दिसंबर को मनाएंगे: मोदी

गांधीनगर ३१ अक्तूबर: रियासत में हो रहे असेम्बली इलेक्शन में फतह के लिए गुजरात के मुतमईन वज़ीर ए आला नरेंद्र मोदी का कहना है कि उनकी पार्टी 20 दिसंबर को बड़ी दीपावली मनाएगी। इसी दिन विधानसभा ( Assemblly) चुनाव के नतीजे का ऐलान किए जाना है। स

गांधीनगर ३१ अक्तूबर: रियासत में हो रहे असेम्बली इलेक्शन में फतह के लिए गुजरात के मुतमईन वज़ीर ए आला नरेंद्र मोदी का कहना है कि उनकी पार्टी 20 दिसंबर को बड़ी दीपावली मनाएगी। इसी दिन विधानसभा ( Assemblly) चुनाव के नतीजे का ऐलान किए जाना है। साथ ही कहा कि हमें गुजरात फतह करने यानी जीतने के बाद और भी दिलों को जीतने का काम करना है।

मोदी ने कहा कि इस बार रियासत की आवाम दो बार दीवाली मनाएंगी। पहली रवायती (पारंपरिक) दीवाली 13 नवंबर को और दूसरी जम्हूरीयत ( लोकतंत्र) की जीत के जश्न में।

20 दिसंबर को रियासत में इतने शानदार तरीके से दीपावली मनाएंगे जैसी पहले कभी नहीं मनाई गई होगी। रियासत में 13 और 17 दिसंबर को वोट डाले जाएंगे और वोटो कि गिनती 20 दिसंबर को होनी है।

मोदी ने बुधवार को पार्टी की युवा शाखा की ‘विजय प्रयाण यात्रा’ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इसके तहत 1300 पार्टी कारकुनो को रियासत भर में इंतेखाबी मुहिम ( चुनावी प्रचार) के लिए भेजा जाएगा। बिला वास्ता तौर पर अपनी कौमी सियासत में आने का इजहार करते हुए उन्होंने कहा कि गुजरात विजय के बाद हमें थमना नहीं है क्योंकि हमें रियासत के बाहर और भी दिलों को जीतना है।

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए मोदी ने कहा कि अपोजिशन पार्टी की मुहिम रकम और झूठ के दम पर चल रहा है लेकिन हम कोई शॉर्टकट नहीं चाहते हैं। हम इंतेखाब कारकुनो के दम पर लड़ेंगे। मोदी ने कहा कि कुछ लोग मेरा बुरा चाहते हैं लेकिन आप जैसे लाखों लोग मेरी हिफाजत कर रहे हैं, ऐसे में मुझे कुछ नहीं हो सकता है।

बी जे पी के लीडर ने कहा कि मर्कज़ी वज़ीर सलमान खुर्शीद पर माज़ूरों के लिए एलाट हुए रकम को अपनी जेब में रख लेने का इल्ज़ाम लगा तो उन्होंने कैसे बर्ताव किया। उन्होंने संगीन नतीजे की धमकी दे दी। इसी तरह से वीरभद्र सिंह ने भी कैमरा तोड़ने की चेतावनी दे डाली। इन लोगों ने अपने ऊपर लगे इल्ज़ामों पर तीन दिन में ही आपने आप को खो दिया जबकि मैं 12 सालों से अपने खिलाफ इल्ज़ामों को बर्दाश्त कर रहा हूं लेकिन कभी अपना आपा नहीं खोया।

TOPPOPULARRECENT