Friday , February 23 2018

‘बत्ती गुल..’ का हिस्सा बनने पर बेहद उत्साहित हूँ: यामी गौतम

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम ने इन अफवाहों को झुठलाते हुए कि वह टी-सीरीज के साथ अपने टकराव के कारण नई फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में अभिनय नही कर सकेंगी, और कहा है कि वह इस फिल्म का हिस्सा बनने को लेकर बेहद उत्साहित हैं।

यामी ने लेक्मे फैशन (एलएफडब्लू) वीक समर/रिसोर्ट 2018 से इतर आईएएनएस को बताया, “‘बत्ती गुल मीटर चालू’ मेरी अगली फिल्म है। मैं इसका हिस्सा बनने को लेकर उत्साहित हूं। इसमें मैं एक वकील का किरादार निभा रही हूं। मैं (क्रिअर्ज एंटरटेंमेंट की) प्रेरणा अरोड़ा, शाहिद (कपूर), श्रद्धा कपूर के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं।”

उन्होंने कहा, “हम एक टीम के रूप में बहुत उत्साहित हैं। फिल्म के लिए सभी अपने उच्चतम स्तर पर प्रयास कर रहे हैं।”

भारत में टिकाऊ फैशन को बढ़ावा देने के एक प्रयास में, वूल्मार्क कंपनी और मनीष मल्होत्रा ने लेक्मे फैशन वीक (एलएफडब्ल्यू)समर/रिसॉर्ट 2018 में प्राकृतिक फाइबर मेरिनो वूल के इस्तेमाल से ‘इनाया’ नामक कैप्सूल संग्रह तैयार किया है।

मल्होत्रा द्वारा डिजाइन की गई मेरिनो ऊन से निर्मित साड़ी पहने यामी ने कहा, “मनीष मल्होत्रा का कलेक्शन हमेशा से मेरा पसंदीदा रहा है। यह साड़ी बहुत आरामदायक है। मुझे यह बहुत पसंद आई।”

‘इनाया’ संग्रह मल्होत्रा की पहली मैरिनो ऊन लाइन है जो इस फाइबर को एक तरह से पहले कभी प्रस्तुत नहीं करती है।

भारत, दुबई, यूरोप और ब्रिटेन में मनीष मल्होत्रा स्टोर्स में डिजाइनर के उच्च अंत वाले ग्राहकों के लिए नया अनावरण किया जाएगा।

चल रहे टिकाऊ फैशन संवाद का सार कैप्चरिंग, ‘इनाया’ ने महिलाओं के लिए ऊन साड़ी प्रस्तुत की और पुरुषों के लिए बंदगला और शेरवानी, जो एक प्राकृतिक, बायोडिग्रैडएबल और नवीकरणीय फाइबर के रूप में मेरिनो ऊन पर स्पॉटलाइट फेंकता है।

TOPPOPULARRECENT